सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने उत्तराखंड के मुख्य सचिव श्री एस० एस० संधू से सचिवालय में मुलाकात की।

देहरादून   सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने उत्तराखंड के मुख्य सचिव श्री एस० एस० संधू से सचिवालय में मुलाकात की। इस दौरान विधायक ने मुख्य सचिव से विधानसभा सहसपुर के अंतर्गत डूंगा – थानगांव – हाथीपांव – मसूरी मार्ग व मालढुंग जलाशय योजना के निर्माण और शीशमबाड़ा स्थित सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट को अन्यत्र स्थानांतरित करने जैसे मुद्दों पर वार्ता की और उन्हें पत्र सौंपा।

विधायक ने कहा की वर्ष 2017 में भाऊवाला एक जनसभा के दौरान तत्कालीन माननीय मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने डूंगा – थानगांव – हाथीपांव – मसूरी मार्ग व मालढुंग जलाशय योजना के निर्माण की घोषणा की थी। लेकिन अभी तक उक्त मार्ग के निर्माण की कार्यवाही पूर्ण नहीं हो पाई है और मालढुंग जलाशय योजना की डी पी आर की कार्यवाही भी अधूरी हैं। विधायक ने मुख्य सचिव को पत्र सौंपते हुए उक्त निर्माण कार्यों को कार्यवाही में तेजी लाने हेतु संबंधित को निर्देशित करने को कहा।

इसके अलावा विधायक ने शीशमबाडा स्थित सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट को विधानसभा से बाहर अन्यत्र स्थानांतरित करने के संबंध में भी मुख्य सचिव को पत्र सौंपा। विधायक ने कहा की प्लांट से कूड़ा निस्तारण के समय निकलने वाली दुर्गंध से क्षेत्रीय जनता को स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। उक्त प्लांट को अन्यत्र शिफ्ट करने हेतु गत 25 अप्रैल 2022 को देहरादून में हुई नगर निगम बोर्ड की बैठक में भी प्रस्ताव पारित हो चुका हैं। उन्होंने उक्त विषय पर जल्द से जल्द आवश्यक कार्यवाही करने को लेकर मुख्य सचिव से वार्ता की।