काबीना मंत्री गणेश जोशी ने प्रदेशवासियों को चैत्र नवरात्र और सनातन नववर्ष की शुभकामनाएं दी ।*

 

*काबीना मंत्री गणेश जोशी ने प्रदेशवासियों को चैत्र नवरात्र और सनातन नववर्ष की शुभकामनाएं।*

*छबील मना कर राहगीरों को पिलाया मीठा शरबत।*

*देहरादून 02 अप्रैल*, कृषि मंत्री, गणेश जोशी ने प्रेदशवासियों को चैत्र नवरात्रों और सनातन के नूतनवर्ष विक्रम संवत 2079 की शुभकामनाएं दी और प्रदेशवासियों के बेहतर स्वास्थ्य, सम्पन्नता और भाईचारे की कामना की। आज चैत्र माह शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा पर नव संवत्सर के साथ शनिवार से वासंतिक नवरात्र के प्रथम दिन मां शैलपुत्री के पूजन के उपरांत काबीना मंत्री ने अपने कैम्प कार्यालय पर छबील मनाई तथा राहगीरों को मीठे शरबत का पान करवाया।
उन्होंने कहा कि आज हिन्दू नववर्ष विक्रम संवत 2079 आरंभ हो रहा है। आज अत्यंत शुभ दिन है क्योंकि आज शनिवार के दिन चैत्र माह शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा पर नव संवत्सर के साथ वासंतिक नवरात्र प्रारम्भ हो रहे हैं। मां भगवती के श्रद्धालु नवरात्र के पहले दिन शुभ मुर्हूत में कलश स्थापन, नवग्रह स्थापना, ध्वज रोपण के साथ मां शैलपुत्री की आराधना करते हैं। मैं मां भगवती से प्रार्थना करता हूं कि समस्त प्रदेशवासियों पर अपना आशिर्वाद बनाए रखें।


इस अवसर पर भाजपा श्रीदेव सुमन मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, मंजीत रावत, अुनज रोहिला, ज्योति कोटिया, संध्या थापा सुरेन्द्र राणा, दीपक पुण्डीर, मंसूर खान सहित कई अन्य उपस्थित रहे।