*500 कार्यकर्ताओं के साथ ‘कश्मीर फाइल्स’ देखने पहुंचे मसूरी विधायक गणेश जोशी*

 

*500 कार्यकर्ताओं के साथ ‘कश्मीर फाइल्स’ देखने पहुंचे मसूरी विधायक गणेश जोशी*

*देहरादून 15 मार्च*, मंगलवार को निवर्तमान सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी अपने 500 समर्थकों तथा कार्यकर्ताओं के साथ राजपुर रोड स्थित मल्टीप्लेक्स में विवेक अग्निहोत्री निर्देशित फीचर फिल्म, ‘‘द कश्मीर फाइल्स’’ देखने पहुंचे।
इस अवसर पर गणेश जोशी ने बताया कि यह फ़िल्म कश्मीर की त्रासदी को वयाँ करती है। कश्मीरी पंडितो के दर्द को इस फ़िल्म में दिखाया गया है। जोशी ने बताया कि हमने अपने कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों को फिल्म दिखाने की व्यवस्था की थी। मल्टीप्लेक्स प्रबंधन ने दो ऑडी की टिकिट हमारे कार्यकताओं हेतु उपलब्ध करवाई। कश्मीरी पंडितों द्वारा अलगाववादियों के जो जुल्म और दरिंदगी झेली है उसे पर्दे पर देख कर मन सिहर उठता है।
उन्होंने कहा कि सभी को यह फिल्म देखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं प्रयास करूंगा कि इस फिल्म को अपने सभी कार्यकर्ताओं को दिखाने की व्यवस्था करुं। उन्होंने राज्य में इस फिल्म को मनोरंजन कर में छूट दिए जाने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार जताया।
इस अवसर पर उनकी धर्मपत्नी निर्मला जोशी, मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, राजीव गुरुंग, दीपक पुण्डीर, शमसेर सिंह पुंडीर, वीर सिंह, निरंजन डोभाल आदि उपस्थित रहे।