जिले में आगामी नेषनल लोक अदालत 12 मार्च को

जिले में आगामी नेषनल लोक अदालत 12 मार्च को
भिण्ड 25 फरवरी 2022ध्मध्यप्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरणए जबलपुर के आदेशानुसार दिनांक 12 मार्चए 2022 को भिण्ड जिले में नेशनल लोक अदालत का आयोजन किया जाना सुनिश्चित किया गया है। उक्त आदेश के परिपालन में प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीशध्अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरणए भिण्ड श्री अक्षय कुमार द्विवेदी के निर्देशानुसार जिला मुख्यालयए भिण्ड एवं न्यायिक तहसील मेहगांवए गोहदए एवं लहार के प्रत्येक न्यायालय में 12 मार्चए 2022 को नेशनल लोक अदालत का आयोजन किया जायेग।
उक्त लोक अदालत में राज्य शासन द्वारा निर्णय लिया गया है कि विद्युत अधिनियम 2003 की धारा 126 एवं 135 के अंतर्गत न्यायालयों में लंबित प्रकरणों के निराकरण के लिए दिनांक 12 मार्चए 2022 को होने वाली नेशनल लोक अदालत में लंबित प्रकरणों में निम्नदाब श्रेणी के घरेलू व कृषिए 5 किलो वाट भार तक के गैर घरेलू तथा 10 अश्व शक्तिभार तक के औद्योगिक उपभोक्ताओं को प्रिलिटिगेशन एवं लिटिगेशन स्तर पर छूट प्रदाय की जायेगी।
उपरोक्त छूट मात्र नेशनल लोक अदालत 12 मार्च 2022 में समझौता करने के लिए ही लागू रहेगी। पक्षकारगण से अपील की जाती है कि वह अधिक से अधिक संख्या में अपने मामले का लोक अदालत के माध्यम से निराकरण कराकर विद्युत विभाग द्वारा उपरोक्तानुसार दी जाने वाली छूट का लाभ प्राप्त करें।
क्रमांक 189ध्2022
फोटोग्राफी.वीडियोग्राफी प्रतियोगिता की तिथि 31 मार्च तक बढ़ाई गई
भिण्ड 25 फरवरीए 2022ध्मध्यप्रदेश ईको पर्यटन विकास बोर्ड द्वारा फोटोग्राफी. वीडियोग्राफी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अंतिम तिथि 31 मार्च 2022 तक बढ़ा दी गई है।
ईको पर्यटन विकास बोर्ड के सीण्ईण्ओण् श्री सत्यानंद ने बताया कि फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी प्रतियोगिता के लिए निर्धारित तिथियों में उच्च गुणवत्ता के फोटोग्राफ और अधिक गुणवत्ता के वीडियो प्राप्त न होने की वजह से दोनों प्रतियोगिताओं की अंतिम तिथि बढ़ाई गई है। मध्यप्रदेश ईको पर्यटन विकास बोर्ड की वेबसाइट ढूूूण्उचमबवजवनतपेउण्वतहझ पर जाकर प्रतिभागी भाग ले सकेंगे।