एच एन बी केन्द्रीय विश्वविद्यालय श्रीनगर में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी

श्रीनगर-एच एन बी केन्द्रीय विश्वविद्यालय श्रीनगर में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी। कार्यक्रम के दौरान महोदय द्वारा युवाओं को ड्रग्ससोशल मीडिया के जाल में न फँसकर राष्ट्र निर्माण में योगदान देने हेतू किया प्रेरित।
आज दिनांक 18.09.2024 को एच.एन.बी केन्द्रीय विश्वविद्यालय श्रीनगर में आयोजित कार्यक्रम में श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी लोकेश्वर सिंह बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे,पुलिस अधीक्षक द्वारा अपने संबोधन में युवाओं को राष्ट्र निर्माण का महत्पूर्ण अंश बताते हुए बताया कि युवा उम्र का सबसे सक्षम व शक्तिशाली पायदान होता है जिसके माध्यम से एक राष्ट्र अपने भविष्य को सुदृढ व आत्मनिर्भर बनाता है। क्योंकि युवा किसी अवरोध की चिन्ता नहीं करते है लेकिन अगर हम उन्हें सही दिशा प्रदान करें और उनकी उर्जा का सदुपयोग करें तो युवा शक्ति का हम सही सदुपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा महोदय द्वारा क्रिटिकल_थिकिंग को महत्पूर्ण बताते हुए बताया कि क्रिटिकल थिकिंग विकसित होने से हमें तर्कसंगत रुप से सोचने, समझने व निर्णय लेने में मदद मिलती है। महोदय द्वारा युवाओं द्वारा पूछे गये प्रश्नों का धैर्यपूर्ण व तार्किक रुप से जबाब देते हुए उनकी जिज्ञासाओं को भी शान्त किया गया।