ऋषिकेश ISBT में हुई घटना का दून पुलिस ने किया खुलासा, गैर इरादतन हत्या में 24 घंटे के अन्दर 01 अभियुक्त गिरफ्तार

देहरादून-ऋषिकेश ISBT में हुई घटना का दून पुलिस ने किया खुलासा, गैर इरादतन हत्या में 24 घंटे के अन्दर 01 अभियुक्त गिरफ्तार, शराब पीने के दौरान हुई आपसी बहस में बस के चालक ने दिया था मृतक को बस की छत से धक्का,दि0 08/09/24 को वादी निवासी ग्राम भेन्तला पो0 रौणद पट्टी, रौणद रमोली, प्रतापनगर जनपद टिहरी गढवाल ने कोतवाली ऋषिकेश में तहरीर देकर अवगत कराया कि उनका भाई भरत सिंह भण्डारी जो कि वाहन संख्या UK07PC0142 (मीनी बस) के वाहन चालक धाम सिह रावत के साथ बस में परिचालक/कन्डक्टर का कार्य करता था, आज प्रातः फोन के माध्यम से उन्हें उसके ऋषिकेश बस अड्डे पर गाड़ी के नीचे मृत अवस्था मे पड़े होने की जानकारी मिली। उन्हें पूर्ण संभावना है कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसकी हत्या करके उसके शव को उक्त वाहन के पास फेका गया है।
घटना की गंभीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह IPS द्वारा घटना के अनावरण तथा अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये, ज़िस पर कोतवाली ऋषिकेश पर अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु अलग- अलग टीमे गठित की गयी।
संदिग्धों से पूछताछ के दौरान दि0 09/09/24 को पुलिस टीम द्वारा पूछताछ के आधार पर बस के चालक धाम सिंह रावत को मृतक की गैर इरादतन हत्या में गिरफ्तार किया गया।
अभियुक्त- धाम सिंह रावत पुत्र रांक्या सिंह रावत निवासी- ग्राम हलेद पट्टी रोनत रमालोनी तहसील प्रतापनगर जिला टिहरी गढवाल उम्र- 53 वर्ष