जीबी पंत इंजीनियरिंग कॉलेज घुड़दौड़ी पौड़ी के छात्र-छात्राओं ने बैंड सांग,फ्लैश मूब व नुक्कड़ नाटक के माध्यम से मतदान जागरूकता कार्यक्रम का किया आयोजन

 

प्रदीप कुमार

पौड़ी/श्रीनगर गढ़वाल। लोकसभा सामान्य निर्वाचन में शतप्रतिशत मतदान हो इसके लिए जीबी पंत घुड़दौड़ी के छात्र-छात्राओं द्वारा बस स्टेशन पौड़ी में बैंड सांग,व नुक्कड़ नाटक के माध्यम मतदान जागरूक कार्यक्रम (स्वीप) का आयोजन किया। इस दौरान हस्ताक्षर अभियान में प्रतिभाग कर मतदान करने व करवाने का संकल्प लिया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.आशीष चौहान ने कहा कि जनपद में शतप्रतिशत मतदान हो इसके लिए विभिन्न स्थलों व समस्त विकासखंड़ों में मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक योग्य मतदाता को लोकतंत्र के महापर्व में निश्चित रूप से भाग लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि हर मतदाता को बिना किसी के दबाव, भेदभाव, जाति, क्षेत्रवाद जैसे मामलों से दूर रहते हुए निष्पक्ष रूप से अपना मत का प्रयोग कर एक अच्छा प्रत्याशी को चुने। उन्होंने जनपद के समस्त मतदाताओं को आगामी 19 अप्रैल को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की है।
जीबी पंत धुड़दौड़ी के छात्र-छात्राओं द्वारा नुक्कड़ नाटक, बैंड सांग व फ्लैस मूब के माध्यम से मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया गया। जीबी पंत की प्रो.प्रीति डिमरी ने कहा कि 19 अप्रैल को अधिक से अधिक मतदान हो इसके लिए छात्र-छात्राओं द्वारा विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा है।
इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी अपूर्वा पाण्डेय,मत्स्य अधिकारी अभिषेक मिश्रा,ईओ नगर पालिका गौरव भसीन,खंड विकास अधिकारी दृष्टि आंनद,रीप परियोजना अधिकारी कुलदीप बिष्ट सहित अन्य अधिकारी व कार्मिक उपस्थित थे।