खिर्सू ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के लोकसभा चुनाव कार्यालय का फीता काटकर हुआ उद्घाटन

 

प्रदीप कुमार

श्रीनगर गढ़वाल। खिर्सू ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का होटल उदय लक्ष्मी मे चुनाव कार्यालय का फीता काटकर कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग पौड़ी के जिला अध्यक्ष श्रीकांत व खिर्सू ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भानु विष्ट ने संयुक्त रूप से किया उद्घाटन।
लोकसभा चुनाव 2024 के मध्य नजर विकास खण्ड खिर्सू के निकट कांग्रेस कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर एक अति महत्वपूर्ण बैठक आहुत की गई की गई जिसमें खिर्सू ब्लॉक के सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
इस अवसर पर पूर्व सैनिक रणवीर लाल जिला पौड़ी के कांग्रेस सैनिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष को गढ़वाल लोकसभा चुनाव प्रभारी नियुक्त होने पर सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी हाई कमान व गणेश गोदियाल का अभार व्यक्त करते हुए उपस्थित कांग्रेसियों ने नव नियुक्त प्रभारी का माल्यार्पण के साथ बुके भेंट कर अभिनंदन किया। ‌साथ ही कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन लाल का भी अभार व्यक्त किया गया।
इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य कैलाश चंद्र ने कहा कि पार्टी ने निश्चित ही एक सच्चे कार्यकर्ता की पहचान करते हुए रणवीर लाल को जिम्मेदारी सौंप कर उनका सम्मान बढ़ाया है। इस अवसर पर नवनियुक्त पौड़ी गढ़वाल लोकसभा प्रभारी ने कहा कि सैनिक बाहुल्य क्षेत्र उत्तराखंड में युवाओं के भविष्य के साथ अग्निवीर योजना के नाम पर खिलवाड़,भू कानून की अनदेखी और भू माफिया व खनन माफियों को संरक्षण,इस लोकसभा चुनाव में समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं से निवेदन किया है की सभी मनोयोग से कार्य करते हुए कांग्रेस के प्रत्याशी गणेश गोदियाल को संसद तक पहुंचाने में जी जान से मेहनत करें। आज वर्तमान सरकार से हर जनमानस त्रस्त हो चुका है सरकार की जन विरोधी नीतियों के परिणाम से बदलाव का मन बना लिया है।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष श्रीकांत का जोरदार स्वागत करते हुए माल्यार्पण किया उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कांग्रेस प्रत्याशी को विजय बनाने का आग्रह किया है।
इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भानु बिष्ट ने कहा कि उत्तराखंड में सरकारी भर्तियों में भ्रष्टाचार,उत्तराखंड के लोगों ने राज्य इसलिए नहीं बनाया था कि वह भ्रष्टाचार की भेट चढ़ जाए। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक घिल्डियाल ने कहा की गढ़वाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल जो कि संघर्षशील,कर्मठ,ईमानदार,स्वच्छ छवि के लोकप्रिय नेता को अपना बहुमूल्य मत देकर संसद में पहुंचाएं। कार्यक्रम का संचालन जिला पंचायत सदस्य कैलाश चंद्र ने किया इस अवसर पर उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन सरकार में बेरोजगारी और महंगाई से जनता त्रस्त है,अंकित भंडारी हत्याकांड में इंसाफ नहीं हुआ,मुफ्त राशन का ढोल पीट कर बाजार में महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है। गढ़वाल की जनता इस समय परिवर्तन करेगी गणेश गोदियाल को हारने नहीं देगी।
इस मौके ब्लॉक अध्यक्ष भानु बिष्ट,पूर्व प्रमुख ध्यान सिंह,सरत सिंह नेगी,अभिषेक घिल्डियाल,लक्ष्मण सिंह रावत,प्रकाश केंद्री,मेरवान सिंह थपलियाल,क्षेत्र पंचायत सदस्य विपिन धनाई,प्रधान महादेव प्रसाद बहुगुणा,नरेंद्र सिंह रावत नरी,कृष्ण कुमार चौहान,प्रधान रुक्म सिंह,प्रधान वीरेंद्र सिंह,संजय सिरोही,सुनील कुमार कगडियाल,ताजवर सिंह रावत पर विकास खण्ड-खिर्सू अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष संदीप कुमार,टिंकू कुमार,कोट ब्लॉक अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष विकास कुमार,संतोष कुमार,सतीश चंद्र,मुकेश कुमार,पूर्व जिला पंचायत सदस्य भूपेंद्र निराला, राजेश लाल आदि लोग उपस्थित थे।