प्रत्येक शिवसैनिक को मिशन 2024 लोकसभा चुनावों के लिए कमर कस लेनी चाहिए- पंडित रविंद्र कुमार संघर्षी

संवाददाता

बिजनौर- निकटवर्ती ग्राम कुतुबपुर गढी में शिवसेना (यू0 बी0 टी0) बिजनौर की एक जिला स्तरीय बैठक अंकित शर्मा के निवास पर सम्पन्न हुई।जिसकी अध्यक्षता शिवसेना जिला प्रमुख चौधरी संजय राणा ने की। और संचालन शिवसेना चांदपुर तहसील प्रमुख अशोक शर्मा ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में शिवसेना के प्रदेश महासचिव पं0रविन्द्र भारद्वाज संघर्षी  तथा मुरादाबाद मंडल प्रमुख एड0 आर0 के0 आर्य0 जी रहे। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए शिवसेना प्रदेश महासचिव पं0रविन्द्र भारद्वाज संघर्षी जी ने कहा कि  शिवसेना यू0 बी0 टी0 के प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह जी के आदेशानुसार समस्त जिला प्रमुख एवं यूवा सेना जिला प्रमुख, नगर प्रमुख, शीघ्र अतिशीघ्र अपनी अपनी ईकाईयां पूर्ण करके प्रदेश कार्यालय में जमा करें। हमें किसी भी सम्प्रदाय या पार्टी की बुराई या भलाई में नहीं पड़ना चाहिए। केवल प्रदेश के हर जिलों में अपनी पार्टी की स्थिति मजबूत करनी है। शिवसेना यू0 बी0 टी0 के हिन्दुत्व पर कोई भी सवाल उठा ही नहीं सकता। बल्कि समस्त हिन्दू समाज जानता है कि स्वर्गीय शिवसेना पक्ष प्रमुख  बाला साहेब ठाकरे  का समस्त हिन्दू समाज तथा श्री राम मन्दिर निर्माण के लिए कितना खुला सहयोग रहा है।हम आज भी “श्री राम जी” के साथ है ओर कल भी “श्री राम जी” के साथ रहेंगे।
बैठक में मंडल प्रमुख एडवोकेट आर0 के0 आर्य0 ने कहा कि “प्रत्येक शिवसैनिक को मिशन 2024 लोकसभा चुनावों के लिए कमर कस लेनी चाहिए। आगामी लोकसभा चुनाव हम सबके लिए बड़ा ही अहम है।हम प्रत्येक शिवसैनिक के सहयोग के लिए प्रतिक्षण तन मन धन से साथ हैं। हमें  (स्व) बालासाहेब ठाकरे जी के सिद्धांतों पर ही चलना है।हम समाज में 20 प्रतिशत राजनीति तथा 80/प्रति समाज सेवा के कार्य करने हैं।
इस अवसर पर बैठक में शिवसेना जिला प्रमुख चौधरी संजय राणा ने ग्राम कुतुबपुर गढी निवासी “अंकित शर्मा” को शिवसेना का “जिला महासचिव” घोषित किया। साथ ही अंकित शर्मा के उज्जवल भविष्य की कामना की।
बैठक में यूवा सेना के जिला प्रमुख विकास त्यागी ने भी अपने विचार व्यक्त किए उन्होंने कहा कि “हमें शीघ्र अतिशीघ्र जिले में ग्राम पंचायत स्तर तक भी शिवसेना की ईकाईयों का गठन करना है।”
बैठक में हरीश शर्मा, अशोक शर्मा,मंयक शास्त्री,अतुल कुमार, विनोद चौहान, सरदार कुलदीप सिंह, चौधरी संजीव बिल्ला, रोहित शर्मा, इत्यादि सैकड़ों की संख्या में शिवसैनिकों ने भाग लिया।