विकास खण्ड खिर्सू के सरणा युवा मोर्चा के तत्वाधान में क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ*

*प्रदीप कुमार

श्रीनगर गढ़वाल। आज युवा मोर्चा दल सरणा विकास खण्ड खिर्सू के तत्वाधान में ऐतिहासिक ग्राउंड सौडू क्वीसू में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन। जिसमें मुख्य अतिथि खिर्सू प्रधान संगठन के अध्यक्ष बृजमोहन बहुगुणा ने फीता काटकर और बैटिंग करके खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ करने के बाद खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने इस अवसर पर उपस्थित क्षेत्र वासियों क्रिकेट प्रेमियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज क्रिकेट के मैदान में जो नौजवान अपनी किस्मत को आजमाने का काम कर रहे हैं वह आने वाले समय में अपने क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे, खेल के मैदान में हर खिलाड़ी के अंदर सिर्फ और सिर्फ खेल भावना होनी चाहिए,क्योंकि हार जीत तो एक ही सिक्के के दो पहलू है।
उन्होंने आगे कहा कि खेल से ही मनुष्य के शारीरिक और मानसिक विकास का होना संभव है, क्योंकि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन का वास होता है, क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन क्रिकेट के क्षेत्र में रुचि रखने वाले उन खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म है।
इस मौके पर भाजपा खिर्सू मण्डल के मिडिया प्रभारी अनंत भंडारी ने सभी क्रिकेट खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए शुभकामनाएं दी और आयोजकों की प्रति आभार प्रकट किया।
इस अवसर पर युवा मोर्चा दल के अध्यक्ष प्रवीण भंडारी, क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजन समिति के सदस्य किशन भंडारी (तेजू), हरेंद्र सिंह भंडारी, अभिषेक भंडारी, सूरज खत्री, नीरज खत्री, किशन भंडारी,अभय भंडारी, संदीप भंडारी, नयन भंडारी, आकाश खत्री, सुमित भंडारी,अभिषेक बिष्ट, आकाश सिंह भंडारी, आदि लोग उपस्थित थे।