पौड़ी खिरसु देवलगढ़ धारी देवी श्रीनगर पर्यटन सर्किट का कार्य शीघ्र प्रारंभ करें

प्रदीप कुमार

श्रीनगर गढ़वाल। उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री डाॅ.धन सिंह रावत से मेडिकल कालेज श्रीनगर गढ़वाल के अतिथि गृह में फुर्सत से मुलाकात और पर्यटन सर्किट के सन्दर्भ में चर्चा।
इस बीच हमने कैबिनेट मंत्री डॉ.धन सिंह रावत को अवगत कराया कि उनके द्वारा घोषित पाैड़ी,खिर्सू,देवलगढ़, धारी देवी और श्रीनगर पर्यटन सर्किट के अन्तर्गत देवलगढ़ में कार्य शुरु नहीं हुआ है और ना ही सम्बन्धित कोई अधिकारी देवलगढ़ आया है। इस पर कैबिनेट मंत्री डॉ.धन सिंह रावत ने तुरन्तु निर्माण दायी संस्था गढ़वाल मण्डल विकास निगम के महाप्रबन्धक को फोन पर फटकार लगाते हुए तुरन्त देवलगढ़ में कार्य प्रारम्भ करने का निर्देश देते हुए कहा कि यदि सम्बन्धित ठेकेदार कार्य प्रारम्भ नहीं करते तो तुरन्त आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। इस पर महाप्रबन्धक ने कहा कि एक सप्ताह के अन्तर्गत सम्बन्धित कार्य प्रारम्भ करवाया जाएगा।
मा.मंत्री को शुभ आशीर्वाद के साथ बहुत बहुत धन्यवाद।
इस बीच प्रातः श्रीनगर से श्रीकोट तक पहुंचाने और फिर वापस श्रीनगर तक छोड़ने वाले हमारे मित्र डाॅ.अजय गोयल व आकाश नैथानी को भी शुभ आशीर्वाद के साथ धन्यवाद।
समय से कार्य प्रारम्भ करने के लिए मां राजराजेश्वरी सिद्ध पीठ देवलगढ़ के मुख्य पुजारी व अध्यक्ष देवलगढ़ क्षेत्रीय सामाजिक एवं सांस्कृतिक विकास समिति के कुंजिका प्रसाद उनियाल कैबिनेट मंत्री से मुलाकात की।