विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने ग्राम पंचायत नौगांव मांडूवाला और सुद्धोवाला में स्वच्छता अभियान चलाया

लविशा सिंह

सहसपुर-  विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने ग्राम पंचायत नौगांव मांडूवाला और सुद्धोवाला में स्वच्छता अभियान चलाया।
नौगांव मांडूवाला में मुख्य मार्ग पर जंगल किनारे विधायक सहदेव सिंह पुंडीर, कर्मा वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों, तिब्बतन समुदाय के सदस्यों व क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने मिलकर साफ सफाई की। इस दौरान ग्राम पंचायत की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी मौजूद रही। वही दूसरी और सुद्धोवाला में आंगनबाड़ी केंद्र के पास विधायक ने क्षेत्रीय प्रतिनिधियों, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के साथ मिलकर स्वच्छता अभियान चलाया।

विधायक ने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वाहन पर व उनके उत्कृष्ट मार्गदर्शन में देश व प्रदेशवासियों ने स्वच्छता को शिष्टाचार से आत्मीकरण किया है, इसी के दृष्टिगत ग्राम सुद्धोवाला और नौगांव – मांडूवाला में आयोजित स्वच्छता अभियान में उन्होंने सहभागिता कर श्रमदान किया है। प्रधानमंत्री का “स्वच्छता ही सेवा” का स्वप्न आज एक जन आंदोलन बन गया है और देश की जनता बढ़ चढ़कर इसमें सक्रिय भागीदारी निभा रही है।

विधायक ने इस दौरान उपस्थित जनों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया और अपने आस पास स्वच्छ व स्वस्थ पर्यावरण बनाए रखने के लिए सभी को प्रेरित किया। विधायक ने कहा हम सभी स्वच्छता को सेवा मानकर इसके प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें और स्वच्छ भारत के निर्माण में सहभागी बने।

इस दौरान ग्राम प्रधान नौगांव मांडूवाला संदेश धीमान, बीडीसी निर्मला देवी, पवन कुमार, ग्राम प्रधान सुद्धोवाला मुनेश देवी आदि जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहें।