समस्त शिक्षकों कर्मचारियों से आग्रह किया कि वे सभी एकजुट होकर नव नियुक्त जिला अध्यक्ष डॉ मेहता का साथ दें- डा. रविन्द्र कुमार सैनी

देहरादून -श्री गुरु राम राय इंटर कॉलेज सहसपुर में माध्यमिक शिक्षक संघ के देहरादून जिला अध्यक्ष महावीर मेहता उपस्थित हुए और विद्यालय के समस्त शिक्षक और कर्मचारियों से मुलाकात की। विद्यालय के प्रधानाचार्य डा. रविन्द्र कुमार सैनी एवं शिक्षकों ने जिला अध्यक्ष महावीर मेहता को शाल ओढ़ाकर सम्मान और स्वागत किया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ रविंद्र कुमार सैनी ने अपने संबोधन में कहा कि डॉक्टर महावीर सिंह मेहता युवा हैं जुझारू हैं तथा शिक्षकों की समस्याओं के प्रति सदैव संवेदनशील रहकर संघर्ष करते आए हैं। शिक्षा विभाग के सभी बड़े अधिकारियों से उनका अच्छा परिचय है । शिक्षकों तथा शिक्षा अधिकारियों के मध्य उनकी प्रभावशाली सकारात्मक छवि है जिसका लाभ शिक्षकों की समस्याओं को दूर करने में अवश्य ही मिलेगा।

डॉ सैनी ने समस्त शिक्षकों कर्मचारियों से आग्रह किया कि वे सभी एकजुट होकर नव नियुक्त जिला अध्यक्ष डॉ मेहता का साथ दें और शिक्षक संघ को मजबूती प्रदान करें। जिला अध्यक्ष महावीर मेहता को इको मैन ऑफ इंडिया के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने इस अवसर पर आगामी माध्यमिक शिक्षक संघ के चुनाव को लेकर भी चर्चा की और शिक्षकों की समस्याओं को सुना और भविष्य में उनका हल निकालने का भरोसा भी दिया। इस अवसर पर आलोक बिजल्वाण, जयंत कुमार सिंह,, अलका ,हेमा ,दीपक ,विभा, मुकेश, सुरेंद्र मदान, सत्यपाल चौहान, अर्चना रावत,आभा,मेघा,नैना,रूबी ,अंशु,आशुतोष, विक्रांत, कुलदीप, संजय,राजेश ,धारा सिंह,रितु, श्यामलाल आदि उपस्थित रहे।