जिलाधिकारी ने राज्य आंदोलनकारी के चिन्हीकरण के लंबित प्रकरणों के संबंध में कमेटी गठित होने पर उपस्थित आंदोलनकारियों ने सहमति जतायी

प्रदीप कुमार

पौड़ी/श्रीनगर गढ़वाल। जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान द्वारा चिन्हीकरण हेतु लंबित राज्य आंदोलनकारियों के संबंध में संबंधित अधिकारियों और आंदोलनकारी से जुड़े लोगों के साथ बैठक व वार्ता की गयी।
जिलाधिकारी ने राज्य आंदोलनकारियों के चिन्हीकरण के लंबित प्रकरणों के संबंध में अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में कमेटी गठित करने के निर्देश दिये जिसमें अपर पुलिस अधीक्षक, मुख्य चिकित्साधिकारी, अभिसूचना इकाई और राज्य आन्दोलनकारी के आवेदकों में से एक व्यक्ति सदस्य रहेंगे। यह समिति सभी लंबित आवेदनों का बारीकी से सकारात्मक तरिके से अध्ययन करेगी तथा केस-टू-केस उसक निस्तारण करेगी।
समिति के समक्ष राज्य आंदोलनकारियों के लंबित आवेदनों से संबंधित अभिसूचना इकाई तथा तरह के दस्तावेजों का गहनता से अध्ययन करते हुए प्रकरणों का निस्तारण किया जायेगा।
इस पर राज्य आंदोलनकारियों की ओर से उपस्थित सदस्यों ने भी सहमति जतायी।
इस दौरान अपर जिलाधिकारी ईला गिरी, उप जिलाधिकारी सदर अबरार अहमद, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 रमेश कुंवर,अभिसूचना इकाई से निरीक्षक सूर्यप्रकाश शाह वर्चुअल माध्यम से अन्य उपजिलाधिकारी तथा राज्य आंदोलनकारी प्रतिनिधियों में बीरा भंडारी,नागेंद्र रतूड़ी,जगमोहन सिंह रावत, थमेश्वर प्रसाद कुकरेती सहित संबंधित उपस्थित थे।