कंट्री इन प्रीमियर-द प्रोमिनेंस ने किया ब्रांड पोर्टफोलियो का विस्तार 

देहरादून। भारत की लीडिंग हॉस्पिटैलिटी कंपनियों में से एक, एस्पायर हॉस्पिटैलिटी ग्रुप ने उत्तराखंड में अपने अपस्केल ब्रांड कंट्री इन प्रीमियर के तहत अपनी दूसरी संपत्ति कंट्री इन प्रीमियर – द प्रोमिनेंस, देहरादून खोलने की घोषणा की। हिमालय की तलहटी में स्थित, यह शानदार होटल ब्रांड के असाधारण हॉस्पिटैलिटी और बेहतरीन अनुभव के साथ सुंदर परिवेश का एक अनूठा मिश्रण प्रदान करता है।
रणनीतिक रूप से देहरादून-मसूरी रोड पर स्थित, शांत मालसी वन और सुन्दर  हिमालयी श्रृंखला को देखते हुए, कंट्री इन प्रीमियर – द प्रोमिनेंस, देहरादून दिल्ली एनसीआर, पंजाब, लखनऊ, मुंबई, गुजरात, और बेंगलुरु सहित प्रमुख भारतीय शहरों से एक अच्छी कनेक्टिविटी देता है। होटल में 42 आधुनिक कमरे और सुइट्स हैं, जिन्हें सोच-समझकर क्लासिक रूम, क्लब प्रीमियर रूम और प्रीमियर सुइट्स की केटेगरी में बांटा गया है। क्लब प्रीमियर रूम और सुइट्स का चयन करने वाले मेहमान विशेष क्लब प्रीमियर की विशेष सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं, जिसमें जल्दी चेक-इन और देर से चेक-आउट, आयरन की सुविधा, उनके प्रवास के दौरान एक बार कम्प्लीमेंटरी मिनीबार की सुविधा के साथ साथ भोजन और पेय पदार्थों पर छूट और बहुत कुछ शामिल है।
श्कंट्री इन प्रीमियर – द प्रोमिनेंस, देहरादूनश् में भोजन करना एक उत्तम अनुभव है, जिसमें लोकल और ग्लोबल फ्लेवर के मिश्रण के साथ एक विशेष मेन्यू  शामिल है। भोजन के पारंपरिक तरीके से हटकर, होटल एक ही स्थान पर दो अलग-अलग भोजन दृश्य पेश करता है, जो अलग-अलग मूड और प्राथमिकताओं को पूरा करते हैं। वीकडेज़ में, मेहमान व्हेयर द हार्ट लाइज़ में स्वादिष्ट भोजन के साथ साथ आकर्षक बातचीत का आनंद ले सकते हैं, जबकि वीकेंड पर, रेस्तरां अमेयाज़ किचन में बदल जाता है, जो स्वादिष्ट भारतीय और एशियाई व्यंजनों की असीमित दावत पेश करता है। विशेष लॉन्च ऑफर के रूप में, मेहमान अमेय किचन में (शुक्रवार, शनिवार और रविवार को खुला), प्रति व्यक्ति 899 रुपये प्लस टैक्स, परअसीमित भारतीय या एशियाई फीस्ट का आनंद ले सकते हैं ।
इसके अलावा, लेट्स कैच अप, ऑन-साइट कैफे, स्वादिष्ट, छोटे-छोटे स्नैक्स और ताज़ा पेय पदार्थों के ढेरो ऑप्शन का चयन प्रदान करता है, जो उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प  प्रदान करता है जो आराम  के समय या दोस्तों के साथ मिलने की जगह चाहते हैं।
कार्यक्रमों और समारोहों के लिए, होटल में 3,650 वर्ग फुट का सुंदर ढंग से डिज़ाइन किया गया बॉलरूम है, जिसमें एक आकर्षक आउटडोर लॉन के साथ इनडोर सुंदरता का मिश्रण है, जिसमें 200 मेहमानों के लिए जगह है। छोटी मीटिंग्स  के लिए, आर्केड 1 और आर्केड 2 को अधिकतम 30 मेहमानों को समायोजित करने के हिसाब से अनुकूलित किया जा सकता है।
एस्पायर हॉस्पिटैलिटी ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अखिल अरोड़ा ने इस महत्वपूर्ण उद्घाटन पर कहा कि, हम उत्तराखंड राज्य की राजधानी में अपना दूसरा कंट्री इन प्रीमियर होटल खोलकर रोमांचित हैं। देहरादून अपने पुराने आकर्षण को बनाए रखते हुए आधुनिक समय के साथ काफी विकसित हुआ है। यह स्थान कई गतिविधियों, छिपे हुए आकर्षणों और उत्साही भोजन का केंद्र है, जो इसे हमारे नए लॉन्च के लिए एक आदर्श स्थान बनाता है। हम अपनी पेशकशों का आनंद लेने और हार्दिक आतिथ्य का अनुभव करने के लिए मेहमानों का स्वागत करने के अवसर का बेसब्री से इंतजार करते हैं जिसके लिए हम प्रसिद्ध हैं।
उन्होंने आगे कहा कि यह उद्घाटन विभिन्न प्रकार के यात्रियों और शहर के मेहमानों को पूरा करने के लिए हमारे पोर्टफोलियो में विविधता लाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हम पूरे भारत में अपने पोर्टफोलियो का और विस्तार करने, आकर्षक स्थानों पर नए और रोमांचक होटल पेश करने को लेकर उत्साहित हैं।