“दीपाली फाउंडेशन न्यास” से जुड़ी महिलाओं,किशोरियों को निशुल्क दिखाई फिल्म ‘द केरला स्टाेरी’

 

देहरादून- द केरल स्टोरी फिल्म (The Kerala Story) आने के बाद लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. इसे लेकर देश भर के हर हिस्से में चर्चा हो रही है.महिलाओं और लड़कियों को नि: शुल्क फिल्म दिखाई गई, इस दौरान महिलाओं के चेहरे पर जबरदस्त उत्साह देखने को मिला,
“दीपाली फाउंडेशन न्यास” उम्मीद की किरण द्वारा आज 47/ किशोरियों/ महिलाओं को टाइम स्क्वायर मॉल मल्टीप्लेक्स सहस्त्रधारा रोड देहरादून में संचालित की जा रही भारत के केरल राज्य में आतंकवादी संगठन द्वारा लव जिहाद के षड्यंत्र में फंसाकर महिलाओं का धर्म परिवर्तन कर फंसाने तथा आतंकवाद पर उनका उपयोग करने पर आधारित फिल्म “द केरला स्टोरी’ को देहरादून की महिलाओं व बालिकाओं को “दीपाली फाउंडेशन न्यास” द्वारा निशुल्क दिखाई गई।
मूवी देखकर निकली हुई महिलाओं से जब पूछा गया तो सभी ने अपने अपने विचार साझा किया,
इनका कहना था कि बहुत ही शिक्षाप्रद फिल्म है, माता पिता को अपने धर्म के प्रति बच्चों को बताना चाहिए साथ ही अपने बच्चो से अटैचमेंट बढ़ाना चहिए, इसके अलावा न्यास की संयोजिका निमिषा जी ने कहा कि इसे अपने घर पर साझा करना चाहिए, ताकि कोई बच्चों को गलत रास्ते पर न ले जा सके.
इस अवसर पर दीपाली फाउंडेशन के अध्यक्ष प्रीती शुक्ला ने बताया कि समाज में धर्म की सार्थक चर्चा नहीं होने से बालिकाएं ऐसे षड्यंत्रों में फंस जाती है।
इसी प्रकार महिलाओं व बालिकाओं को लव जिहाद तथा युवाओं को हनी ट्रेप में फंसाकर देश विरोधी गतिविधियों में उनका उपयोग किया जा रहा है। हमें अपने समाज को ऐसे षड्यंत्रों से बचाना आवश्यक है। दीपाली शुक्ला ने महिलाओं की इस उपस्थिति पर खुशी जताते हुए कहा कि ऐसी फिल्मों से देश में बढ़ रहे षड्यंत्र सामने आते हैं। आजकल महिलाओं व बालिकाओं को प्रेम के जाल में फंसा कर धर्म परिवर्तन की घटनाएं बढ़ रही है। इस पर बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ आंखें खोलने वाली फिल्म है। इसे ज्यादा से ज्यादा बालिकाओं को जरुर देखनी चाहिए।
इस अवसर पर तन्नू, प्रीती, करुणा, रिंकी, महेश्वरी, सोनिया, रेनू,रोशनी,अंजली,आकांक्षा, नीरू तपस्या निक्की राधिका,विशाखा, शालू,भूमि,अर्पणा,मिस्टी,बबीता एवं न्यास से जुड़ी अन्य बहने उपस्थित रही…!!