पुलिस व पत्रकार एकादश के मध्य मैत्रीपूर्ण क्रिकेट मैच का आयोजन कर दिया नशे से दूर रहने का संदेश

चमोली, जनपद पुलिस व पत्रकार एकादश के मध्य मैत्रीपूर्ण क्रिकेट मैच का आयोजन कर दिया नशे से दूर रहने का संदेश। पुलिस मैदान गोपेश्वर में पुलिस एकादश और पत्रकार बंधुओं के बीच मैत्री पूर्ण क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया।

मैच का शुभारंभ मुख्य विकास अधिकारी ललित नारायण मिश्र  द्धारा किया गया। पत्रकार एकादश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। पत्रकार एकादश की टीम ने पुलिस एकादश के सामने निर्धारित 20 ओवरों में 137 रन बनाए। पुलिस एकादश की टीम ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। पुलिस टीम की ओर से सर्वाधिक 60 रन पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोबाल द्धारा बनाये गये। इस अवसर पर पुलिस टीम की कप्तानी करते हुए पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोबाल  ने कहा कि यह मैच मैत्रीपूर्ण सद्भावना मैच समाज के हर वर्ग में सद्भावना के उद्देश्य से जनजागरुकता के तौर पर आयोजित किया गया। यह मैच खेल भावना के अनुरुप सद्भावना संदेश देने में सफल रहा।  द्वारा समाज में दिनोंदिन बढ रहे नशे के कुप्रचलन पर अपनी चिंता व्यक्त की गई, उनके द्वारा बताया गया कि नशे के सौदागरों पर हमारी पुलिस लगातार लगाम कस रही है, नशे के दुष्प्रभाव की रोकथाम हेतु पुलिस के साथ-साथ समाज की भूमिका भी अहम होती है। सभी लोग नशे के खिलाफ पुलिस का सहयोग करें। मुख्य विकास अधिकारी महोदय ने कहा कि युवा नशे से दूर रह कर शिक्षा व खेल की गतिविधियों को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं। खेल युवाओं को नशे से दूर रखता है ऐसे में युवाओं को खेलों से जुड़े रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि खेलों से जुडऩे वाला युवा हर प्रकार के नशे से दूर रहता है। युवाओं को नशे की लत से दूर रहना चाहिए और समाज को जागरूक करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए।
तदोपरांत दोनो टीमों द्धारा सामूहिक भोजन किया गया।इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक कर्णप्रयाग अमित सैनी, ,पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन सुश्री नताशा सिंह, प्रतिसार निरीक्षक रविकांत सेमवाल सहित वरिष्ठ पत्रकार बंधु एंव पुलिस के अधि0/कर्म0 मौजूद थे।