नई बीएमडब्ल्यू एम340आईएक्स ड्राइव भारत में लॉन्च

नई बीएमडब्ल्यू एम340आईएक्स ड्राइव भारत में लॉन्च

देहरादून। बीएमडब्ल्यू इंडिया ने देश में आज नई बीएमडब्ल्यू एम340आईएक्स ड्राइव लॉन्च की। यह कार बीएमडब्ल्यू के चेन्नई स्थित ग्रुप प्लांट में स्थानीय रूप से बनाई गई है। यह कार बुकिंग के लिए बीएमडब्ल्यू डीलरशिप नेटवर्क के पास उपलब्ध है। इस कार की डिलिवरीज जनवरी 2023 से शुरू होगी। 2021 में भारतीय बाजार के लिए खासतौर पर बनाई गई, बीएमडब्ल्यू एम340आई एक हाईपरफॉर्मेंस वाली बीएमडब्ल्यू है, जिसे एम इंजन के साथ भारत में बनाया गया है। बेहतरीन परफॉर्मेंस, शानदार डिजाइन, नए-नए फीचर्स के साथ अपनी श्रेणी में अनोखे एम ड्राइविंग एक्सपीरियंस के चलते यह मॉडल अपने सेग्मेंट में सबसे बेस्ट बनकर भरा है।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के प्रेसिडेंट विक्रम पावा ने कहा बीएमडब्ल्यू एम340 आई ड्राइव निश्चित तौर पर विजेता है क्योंकि यह ड्राइविंग की खुशी और जुनून को एक अलग स्तर तक ले जाती है।  इसका क्रेडिट एम की पावर को देना चाहिए, जिसे कार के दायीं ओर अंकित किया गया है। यह आकर्षक फॉर्म्युला उन कारों के शौकीनों की इच्छा को शांत करने करने के लिए बनाया गया है, जो रोजाना इस्तेमाल के लिए प्रीमियम सेडान चाहते हैं, जिससे जब इच्छा हो तो इस मशीन की परफॉर्मेंस को दोगुना किया जा सके। आज यह बीएमडब्ल्यू ग्रुप के लिए सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल में से एक है। नई बीएमडब्ल्यूएम 340आईएक्स ड्राइव एम परफॉर्मेंस, कभी न हारने और थकने वाली गतिशीलता. जगह, सुरक्षा और नए-नए फीचर्स का अनोखा पैकेज पेश करती है। कार का ताजगी से भरपूर नया अवतार एम340आई की नंबर वन पोजिशन को और मजबूत बनाएगा। इससे ब्रैंड के फैंस और इस श्रेणी की एम कारों के प्रति खासा जुनून रखने वाले लोगों में बढ़ोतरी होगी।
बीएमडब्ल्यूएम 340 अल्टिमेट ड्राइविंग मशीन और बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज और एम की पावर का परफेक्ट संगम है। बीएमडब्ल्यू एम की ओर से बनाई गई कार स्पोर्ट्स की अपनी श्रेणी में बेमिसाल है, जो 3 का स्पोर्टिंग एसेंस प्रदान करती है। बीएमडब्ल्यू एम मोटरस्पोर्ट्स के प्रति शुद्ध जुनून रखने वाले लोगों के लिए बनाई गई है, जिसके नतीजे के तौर पर यह कॉम्बिनेशन ड्राइवर के लिए खास तरह की उत्तेजना और जुनून पैदा करता है। शॉप. बीएमडब्ल्यू.इन से भी इसकी बुकिंग कराई जा सकती है।

बीएमडब्ल्यू एम की परफॉर्मेंस एक्सेसरीज की रेंज इसे कस्टमाइजेशन के लिए आकर्षक विकल्पों के द्वार खोलती है। इससे ड्राइवर वाहन को अपनी पर्सनैलिटी के अनुकूल बना सकता है। बीएमडब्ल्यू इंडिया फाइनेंशियल सर्विसेज किसी व्यक्ति विशेष की जरूरत के अनुसार बनाए गए कस्टमाइज्ड एवं फ्लेक्सिबल फाइनेंस सॉल्यूशन उपलब्ध कराती है। बीएमडब्ल्यू 360 के अल्टिमेट फाइनेंस प्लान के तहत बेहतरीन वैल्यू और मानसिक शांति के साथ बेशकीमती एक्सक्लूसिव पैकेज पेश किया जाता है। इसमें सर्विस इन्क्लूसिव और सर्विस इन्क्लूसिव प्लस प्लान यूजर्स की स्वामित्व की लागत को कम करते है। अवधि या माइलेज के आधार पर उपभोक्ता तरह-तरह के सर्विस प्लान में एक चुन सकते हैं।