*सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जायेगा पीएम मोदी का जन्मदिवस*

 

*सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जायेगा पीएम मोदी का जन्मदिवस*

देहरादून, 12 सितंबर। आज न्यू कैंट रोड स्थित कैंप कार्यालय में प्रदेश के कृषि एवं किसान कल्याण एवं सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने आगामी 17 सितंबर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मानने को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर बैठक की।
बैठक में मंत्री गणेश जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से भारी से भारी संख्या में इस सेवा सप्ताह कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की। मंत्री जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। मंत्री जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के विकास के लिए लगातार प्रयासरत है। हर क्षेत्र में आज भारत आगे बढ़ रहा है।
गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का फैसला लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से लेकर महात्मा गांधी की जयंती 2 अक्टूबर तक विभिन्न कार्यक्रम किए जाएंगे। इस बार भी 2 सप्ताह तक तरह तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाने हैं।17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक रक्तदान शिविर, स्वच्छता शिविर, जदिव्यांगजनों को उपकरण प्रदान सहित कई में सेवा कार्य जैसे कार्यक्रम आयोजित होगे।
इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट, सिद्धार्थ अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, मोहन पेटवाल, राजीव गुरुंग, मंजीत रावत, ज्योति कोटिया सहित कई लोग उपस्थित रहे।