विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने ग्राम पंचायत रतनपुर में विभिन्न समस्याओं एवं मुद्दों को लेकर ग्रामवासियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की।

देहरादून,विधानसभा सहसपुर के अंतर्गत विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने ग्राम पंचायत रतनपुर में विभिन्न समस्याओं एवं मुद्दों को लेकर ग्रामवासियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की।

बैठक के दौरान ग्रामवासियों के द्वारा विभिन्न समस्याओं से विधायक को अवगत कराया गया जिसमे कड़वा नाले में आ रहे अधिक पानी, सड़क पर जलभराव एवं मकानों के उपर झूलती विद्युत तारों के कारण होने वाली समस्याएं मुख्य रही।

जलभराव एवं मकानों के उपर से जा रही विद्युत तारों के कारण होने वाली परेशानियों का संज्ञान लेते हुए विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने मौके पर सम्बन्धित अधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता की और उक्त समस्या का निवारण करने के आदेश दिए।

इसके अलावा कड़वा नाले में बरसात के समय आ रहे अत्यधिक पानी के विषय में विधायक ने कहा की उक्त नाले के कुछ भाग पर सुरक्षा दीवार का निर्माण किया जा चुका है व शेष पर निर्माण कार्य किए जाने की कार्यवाही अभी बाकी है। उन्होंने शीघ्रातिशीघ्र कड़वा नाले के शेष बचे हुए क्षेत्र में सुरक्षा दीवार निर्माण की अग्रिम कार्यवाही करने हेतु क्षेत्रवासियों को आश्वस्त किया।

विधायक ने मौजूद ग्रामवासियों से कहा की आपको समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करना ही मेरा प्रथम कर्तव्य है। उसी उद्देश्य से यह बैठक भी रखी गई है, ताकि आप सभी अपनी समस्याएं मुझे बता सके।

बैठक में बतौर जनप्रतिनिधि दयानंद जोशी, सुरेश उनियाल, राजेंद्र नेगी एवं अन्य भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित रहें।