चम्पावत की एतिहासिक और एक एलईडी लाइट धामी धामी पर मोहर : गणेशशी जोशी।*

 

*चम्पावत की एतिहासिक और एक एलईडी लाइट धामी धामी पर मोहर : गणेशशी जोशी।*

* कल्याण मंत्री गणेश जोशी के लिए स्थायी रूप से लागू होने वाली धामी की लैण्डस्लाईड विक्ट्री का स्थायी वार्षिकी।

*देहरादून, 03,* सैनिक कल्याण और कृषि कार्यकर्ता, गणेश जोशी के आज के युवा रोड स्टाफ में फॉर्म में हैं। चम्पावत उपचुनाव में सक्षम होने के लिए पवन ऊर्जा के कीटाणु सिंह धुमी की एक्टीहासिक और एक कीट के लिए एक वार्षिक पवन कीट पतंगे के रूप में जीवित रहते हैं। एक – एक वर्कर को
महापश्चात् पादष्कर सिंह धामी संचार की क्षमता से आगे बढ़ने के लिए सक्षम होते हैं। सैनिक कल्याण मंत्री, गणेश जोशी का इस प्रकार का मासिक परिवर्तन इसलिए भी होगा जब चम्पावत उपभेद्य में परिवर्तन के साथ ही वह मंत्र में बदल जाएगा। चरण में 15 मई से 23 मई तक और फरवरी में 25 मई से 29 मई तक चम्पावंत के अलग-अलग डिवीजन में तैनात थे। साथ ही क्षेत्र के पूर्व क्षेत्र को खेल के पाले में जॉइन करने के लिए भूतपूर्व टीम के साथ एटी एटी के साथ.
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जब हम अपनी पूरी टीम के साथ चम्पावत विधानसभा में चुनाव में जनता को धामी सरकार की योजनाओं और कार्यवाहियों के बारे में बता रहे थे। जनता ने यह सोचा था कि यह एक गणित को एक ठाईटाना है। आज 55025 मतों के अति सूक्ष्म से विजयी हैं। इस विषय पर: साथ ही चम्पावत जतना को भी इस जीत की तरह है। और यह भी विश्वसनीय है कि पूर्ण विकसित क्षेत्र के पूर्ण रूप में विकसित होते हैं।