मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी के निर्देशानुसार सोमवार को सभी अधिकारीगण अपने दफ़्तरों में जन सामान्य/जन प्रतिनिधियों से भेंट हेतु सुलभ रहेंगे।

देहारादून,मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी के निर्देशानुसार मुख्य सचिव डॉ.एस.एस. सन्धु ने सभी अपर मुख्य सचिव/प्रमुख सचिव/सचिव एवं प्रभारी सचिवों को निर्देश दिए हैं कि शासन स्तर पर सोमवार को कोई भी बैठक (अपरिहार्य परिस्थितियों को छोड़कर) आहुत नहीं की जाएगी। सोमवार को सभी अधिकारीगण अपने दफ़्तरों में जन सामान्य/जन प्रतिनिधियों से भेंट हेतु सुलभ रहेंगे। शासन/सचिवालय स्तर के अधिकारियों के द्वारा जन सामान्य से भेंट एवं जन समस्याओं के निस्तारण हेतु सुलभ रहने के निमित्त सम्यक विचारोपरान्त यह निर्णय लिया गया है। इसके साथ ही मुख्य सचिव ने निर्देश दिए कि शासन स्तरीय अधिकारियों के द्वारा जिलाधिकारियों/फील्ड स्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक/वीसी मंगलवार एवं गुरूवार को ही आहुत की जाएंगी।
मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि गुड गवर्नेंस लोगों को महसूस होनी चाहिए। इसमें फील्ड लेवल अधिकारियों व कार्मिकों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। डीएम इसमें कुशल टीम लीडर की तरह काम करें। शासन-प्रशासन के निचले स्तर तक गुड गर्वनेंस दिखनी चाहिए।