विधायक सहदेव पुंडीर ने पेयजल निगम व यांत्रिक शाखा के अधिकारियों के साथ बैठक की

देहरादून, सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर ने नगर निगम क्षेत्र आरकेडिया के बड़ोवाला स्थित भारतीय विकास परिषद कार्यालय में पेयजल निगम व यांत्रिक शाखा के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों से जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहें।

बैठक के दौरान नगर निगम क्षेत्र बड़ोवला व ईस्ट होप टाउन आदि क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों ने अपने क्षेत्र की पेयजल संबंधित समस्याओं से विधायक को अवगत कराया जिसके बाद विधायक ने पेयजल समस्या को दूर करने के निर्देश देकर अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई।

विधायक ने दोनो विभागो को आपस में समन्वय बैठाते हुए काम करने को कहा। उन्होंने कहा एक दूसरे पर काम टालकर जनता की परेशानियों का कारण न बने। जनता के लिए काम करे जनहित में काम करें। जनता को पेयजल उपलब्ध कराना हमारी प्राथमिकता है।
जनता को किसी भी प्रकार से पेयजल की आपूर्ति उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। आवश्यकता पड़ने पर टैंकरों की संख्या में वृद्धि कर जनता को पेयजल उपलब्ध कराएं

इसके अलावा विधायक ने लोगो की शिकायत पर अधिकारियों को क्षेत्र में जहां भी पाइप लाइन लीकेज है उसे तत्काल ठीक करने के निर्देश भी दिए।

इस दौरान उपस्थित पेयजल निगम की विश्व बैंक शाखा इकाई को भी विधायक जी ने जल्द से जल्द बरसात से पूर्व पाइप लाइन बिछाने का कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए व साथ ही अभी तक जिस जिस क्षेत्र में पाइप लाइन बिछाने के दौरान रोड खोदी गई है वहा तत्काल मार्ग की मरम्मत करने के निर्देश दिए। विधायक ने कहा की पाइप लाइन बिछाने के दौरान सड़क के क्षतिग्रस्त होने के कारण जनता को परेशानी हो रही है। इसीलिए देरी न करते हुए साथ साथ मार्ग की मरम्मत करना सुनिश्चित करें।

विधायक ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा की आगे शिकायत का मौका न ही मिले ज्यादा उचित है। हफ्ते भर में पुनः पेयजल अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की जाएगी।

बैठक के पेयजल निगम के अधिशासी अभियंता अनंत भदोला, अधिशासी अधिकारी सुमित, यांत्रिक शाखा से अधिशासी अभियंता जितेंद्र शर्मा, विश्व बैंक शाखा इकाई ठेकेदार समीर, सिद्धार्थ गुप्ता, समेत वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता खेमचंद गुप्ता, सुरेश उनियाल, बिजेंद्र उनियाल, चंद्रशेखर सामंत, रजनीश ध्यानी, आदि व लगभग अन्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहें।