सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर ने ग्राम पंचायत बड़ोवाला के पंचायत घर में उत्तराखंड जल संस्थान व विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की

देहरादून , सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर ने ग्राम पंचायत बड़ोवाला के पंचायत घर में उत्तराखंड जल संस्थान व विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान सभी ग्रामवासी व जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहें।
बैठक के दौरान विधायक ने लोगों की पेयजल व विद्युत संबंधित समस्या सुनी जिसके पश्चात उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस दौरान विधायक ने जल संस्थान के अधिकारियों को बडोवाला पेयजल योजना की कार्य प्रगति में तेजी लाने हेतु निर्देशित किया जिससे जल्द से जल्द क्षेत्र की जनता योजना से लाभान्वित हो सकें। इसके अलावा उन्होंने ग्रामवासियों को हो रही पेयजल समस्या का 20 दिनों के भीतर समाधान करने के निर्देश दिए। ग्रामवासियों को पेयजल आपूर्ति सुचारू रूप से होती रहे ऐसी व्यवस्था करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

विधायक ने कहा की बड़ोवाला के सैनिक कालोनी में पेयजल लिफ्टिंग योजना के द्वारा भी क्षेत्र की जनता को पेयजल उपलब्ध कराया जा सकता है। इसीलिए उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों को उक्त लिफ्टिंग योजना की डीपीआर तैयार कर तत्काल आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

इस दौरान ग्रामवासियों के द्वारा विद्युत लाइनों के घरों व प्रतिष्ठानों आदि के ऊपर लटकने की भी शिकायत की गई जिसका संज्ञान लेते हुए विधायक ने विद्युत विभाग के मौजूद अधिकारियों को निर्देशित किया की क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के साथ क्षेत्र का मुआयना कर झूलती हुई बिजली की तारों को सही करें व जहां पोल या विद्युत लाइन शिफ्टिंग की आवश्यकता है उसका प्राकलन तैयार कर आवश्यक कार्यवाही करें।

विधायक ने अधिकारियों से कहा क्षेत्र की समस्या के निवारण में देरी न करे।

इस अवसर पर उत्तराखंड जल संस्थान से अधिशासी अभियंता केसी पैन्यूली , एसडीओ वी एस रावत , कनिष्ठ अभियंता विवेक रावत व विद्युत वितरण खंड मोहनपुर से एसडीओ शैलेंद्र मधवाल , कनिष्ठ अभियंता समेत क्षेत्रीय जिला पंचायत सदस्य खेमलाता नेगी , ग्राम प्रधान सुमित वर्मा , क्षेत्र पंचायत सदस्य सुनीता कंडारी , यशपाल नेगी , नंदन सिंह कंडारी, दीपक ठाकुर , आदि जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहें।