*’’गन्स् एण्ड गुलाब’’ के लिए मंत्री गणेश जोशी का घर बना ‘‘एस0पी0आफिस’’।*

 

*’’गन्स् एण्ड गुलाब’’ के लिए मंत्री गणेश जोशी का घर बना ‘‘एस0पी0आफिस’’।*

*काबीना मंत्री बोले राज्य में फिल्म सूटिंग की असीम संभावनाएं।*

*देहरादून 08 अप्रैल*, कृषि मंत्री गणेश जोशी का सरकारी आवास आज सुबह – सुबह एसपी ऑफिस बन गया। मौका था सुप्रसिद्ध अभिनेता राजकुमार राव की बॉलिवुड की फिल्म ‘‘गन्स एण्ड गुलाब’’ की सूटिंग का। फिल्म के क्लोजिंग शॉट को दर्शाने के लिए मंत्री आवास को एसपी ऑफिस के तौर पर दर्शाया जाना था।
फिल्म ‘केदारनाथ’, ‘बधाई हो-2’, ‘शुभ मंगल सावधान’ फेम तथा उत्तराखण्ड के पिथौरागढ़ निवासी लाईन प्रोड्यूसर, अमित मेहता जो कि इस फिल्म के भी लाईन प्रोड्यूसर हैं, ने बताया कि इस फिल्म की मुख्य स्टॉर कॉस्ट में राजकुमार राव तथा अभिनेत्री टीजे भानु, दुलकर सलमान, सतीश कौशिक इत्यादि हैं। सैम हिल्स प्रोडक्शन के तहत बन रही इस फिल्म राज निधिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित किया गया है। उन्होंने कहा कि हम मंत्री गणेश जोशी के आभारी हैं, जिनके द्वारा फिल्म सूटिंग के लिए अत्यधिक सहयोग करते हुए सुबह के समय अपने कैम्प कार्यालय को उपलब्ध करवाया।
कृषि मंत्री ने कहा कि राज्य की धामी सरकार ने जिस तरह से राज्य में फिल्म निर्माण को प्रोत्साहित किया है उससे फिल्म निर्माताओं में उत्तराखण्ड को ले कर अत्यधिक सकारात्मक महौल है। पिछले लगभग दो माह में दो दर्जन से अधिक फिल्मों की सूटिंग उत्तराखण्ड की वादियों में हो चुकी है। इससे फिल्म निर्माण से संबंधित विभिन्न रोजगार भी श्रृजित होते हैं। उन्होंने कहा राज्य सरकार आगे भी फिल्म निर्माण से संबंधित रोजागार को प्रोत्साहित करने के लिए काम करेगी।