मसूरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के ब्रह्मावाला खाला में चुनाव अभियान का औपचारिक शुभारम्भ किया

ब्रह्मावालाखाला में आयोजित जनसभा से भाजपा के चुनाव अभियान का शुभारम्भ करते मसूरी से भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी।

देहरादून 1 फरवरी, आज 22 मसूरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के ब्रह्मावाला खाला में चुनाव अभियान का औपचारिक शुभारम्भ किया। इस अवसर पर भाजपा का थीम सॉंग एवं ‘‘उत्तराखण्ड की पुकार, मोदी-धामी सरकार’’ स्लोबन का बैनर भी लॉच किया गया।
इस अवसर पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मसूरी प्रत्याशी गणेश जोशी ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा ही बस्तियों के हितों की रक्षा की गई है। जब भू-माफियाओं के दबाव में बस्तियों को उजाड़े की पूरी तैयारी कर ली गई थी उस समय हमारी सरकार ने अध्यादेश ला कर बस्तियों और उनमें रहने वाले लाखों नागरिकों के आशियानो को उजड़ने से बचाया था। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सरकार ने इस अध्यादेश को आगामी तीन साल के लिए और भी बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने ही अब तक बस्तियों में रहने वाले हमारे भाईयों -बहनो लाखों परिवारों के हितों की रक्षा की है। सरकार आते ही बस्तियों के हितों की गारंटी के लिए विधानसभा से कानून बनाया जाएगा और बस्तियों को गृह कर के दायरे में लाकर सभी आधारभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी।
इस दौरान श्रीदेव सुमन मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, सुरेन्द्र राणा, निरंजन डोभाल, अरविंद डोभाल, आशीष थापा, अरविंद डोभाल, पार्षद चुन्नी लाल, बूथ अध्यक्ष भूपेन्द्र सोलंकी, दिनेश बिष्ट, संजय शर्मा, कुलदीप शर्मा, चमल लाल, वंदना, श्यामा, मंजू, सुरेन्द्र कुमार, अमित कुमार, आशा थपलियाल, राजेश, जॉनी, फिरोज, कमल, विरेन्द्र मुण्डेपी, अजय कार्की, सार्थक पंवार और मन्ना राव, विकास, किशनपाल राणा, सुरेन्द्र अमित आदि उपस्थित रहे।