हरीश रावत ने बिन्दुखत्ता के मुद्दे को दी हवा?यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो बिंदुखत्ता को राजस्व गांव या फिर पूरे इलाकों को नगर परिषद बनाया जाएगा

हल्द्वानी। लालकुआं से कांग्रेस के प्रत्याशी हरीश रावत ने कहा है कि यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो बिंदुखत्ता को राजस्व गांव या फिर पूरे इलाकों को नगर परिषद बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही पुलिसकर्मियों के लिए 4600 का ग्रेड पे लागू करने को वचनबद्ध है।यहां नगर कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आयोजित पत्रकरावार्ता में उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में वे ललकुआं में अपना आवास बनाएंगे।
उन्होंने कहा कि उत्तराखंडियत को बचाने में कांग्रेस पार्टी की अहम भूमिका रही है। उन्होंने कहा कि स्टिंग प्रकरण को हवा में उछालने वाली भाजपा पूरे पांच साल सत्ता में रही तब उसने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। उन्होंने चुनौती दी कि ‘दम है तो मेरे खिलाफ कार्यवाही करें भाजपा सरकार अन्यथा इस तरह के दुष्प्रचार न करे’, उन्होंने कहा कि आरोप हुए साबित तो वे राजनीति को अलविदा कह देंगे।उन्होंने कहा कि प्रदेश से पलायन के रोकना और यहीं पर युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के साथ ही जन कल्याणकारी योजना को धरातल पर उतारना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी।