गणेश जोशी द्वारा इंदिरा कॉलोनी विजय कॉलोनी तथा बद्रीनाथ कॉलोनी में किया जन सम्पर्क।

देहरादून, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी द्वारा आज, इंदिरा कलोनी में प्रदीप रावत एवं बदरीनाथ कॉलोनी, नेशविला रोड पर राहुल पंवार के आवास पर सूक्ष्म सभाओं में प्रतिभाग किया।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इंदिरा कॉलोनी में पेयजल की बहुत समस्या थी जिसका निराकरण प्राथमिकता पर करवाया गया है। क्षेत्र में ट्यूबवेल निर्माण होने पर लोगों ने उनका आभार प्रकट किया और कहा कि कोरोना के बुरे दौर एवं आपदा के समय हमारे साथ कोई खड़ा था तो वे आप थे।

वहीं, बदरीनाथ कॉलोनी में भी सीवर लाइन डलने से स्थानीय निवासी खुश हैं। लोगों का कहना था कि चुनाव में बरसाती मेंढकों जैसे प्रत्याशियों को आसपास भी भटकने नहीं देंगे। कहा कि 5 साल जो सुख दुख में साथ थे, उनका पूरा साथ निभाएंगे।

इसके बाद विजय कॉलोनी फेस वन में सुरवीर सिंह लिंगवाल, विजय कॉलोनी फेस टू में आशुतोष जोशी के आवास में एवं नेशविला रोड पर दिनेश के आवास में भी कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सभा की। लोग भी मानते हैं की उनका जन सेवक उत्तम कार्य कर रहा है। नेशविला रोड पर भी लोगों ने उन्हें पूर्ण सहयोग का भरोसा दिलाया।

इस अवसर मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, पार्षद सत्येंद्र नाथ, जसप्रीत, प्रदीप कुमार, भावना चौधरी, दिनेश चमन, राजकुमार राजौरिया, अजय कुमार, सीमा, राजीव आदि मौजूद रहे।