शान्ति व्यवस्था भंग करने वाले को थाना धारचुला पुलिस ने किया गिरफ्तार”

पिथौरागढ़-शान्ति व्यवस्था भंग करने वाले को थाना धारचुला पुलिस ने किया गिरफ्तार“, ट्रैफिक रूल तोड़ने व मिशन मर्यादा का उल्लंघन करने वाले 133 लोगों के विरूद्ध की कार्यवाही। एस0पी0 रेखा यादव के निर्देशन में जनपद पुलिस द्वारा जगह-जगह नाकाबंदी की कर यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के तत्काल चालान काटे जा रहे हैं। शराब पीकर वाहन चलाने, बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन चलाने, ओवरस्पीडिंग और स्टंट ड्राइविंग जैसी गंभीर ट्रैफिक उल्लंघनों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।
विगत दिवस सी0ओ0 पिथौरागढ़, परवेज अली के पर्यवेक्षण में अभियान के दौरान, पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी की और संदिग्ध वाहनों/ व्यक्तियों की चैकिंग की। तथा शान्ति व्यवस्था भंग करने वालों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही की गयी । इस क्रम में थाना धारचुला क्षेत्रान्तर्गत लोक अवदूषण फैलाने पर अपर उ0नि0 गोपाल कृष्ण सिंह ने हृदय सिंह निवासी खेत तहसील व थाना धारचुला को धारा 126/135/170 बी0एन0एस0एस0 के तहत गिरफ्तार किया गया ।
जनपद पुलिस ने चैकिंग के दौरान कुल 86 वाहन चालकों का चालान किया गया तथा मिशन मर्यादा का उल्लंघन करने पर कुल- 47 लोगों के विरुद्ध पुलिस अधि0 व कोटपा के तहत चालान की कार्यवाही की गई । जिन वाहन चालकों ने नियमों का उल्लंघन किया है, उन्हें चेतावनी दी गई है कि भविष्य में ऐसा करने पर कठोर दंड का सामना करना पड़ेगा।