सांसद माला राज्यलक्ष्मी को पुनः प्रत्याशी बनाएं जाने पर क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर

 

रवाई: सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह को पुनः प्रत्याशी बनाये जाने पर शहर से लेकर गांवों तक में खुशी की लहर है। पार्टी कार्यकर्ताओं से लेकर आम जनमानस में अभूतपूर्व उत्साह देखने को मिल रहा है। सहज, सरल , आत्मीयता के गुणों से युक्त सांसद माला राज्यलक्ष्मी क्षेत्र में बुजुर्ग, मातृशक्ति, युवा सभी की पहली पसंद बनी हुई हैं।
सांसद ने क्षेत्र भ्रमण करते हुए रवाई घाटी में प्रवेश किया। भ्रमण कार्यक्रम के दौरान नौगांव , हड़ोली , पुरोला , मोरी में सांसद महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह को पुन: लोकसभा प्रत्याशी घोषित किए जाने पर यमुना घाटी क्षेत्र के लोगों ने बड़े उत्साह और हर्षोल्लास के साथ जगह-जगह पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत एवं शीर्ष नेतृत्व का हार्दिक आभार व्यक्त किया।
इस दौरान रवाई घाटी पूरी तरह से “जय बद्री विशाल,” के उदघोष और जय श्री राम, हर – हर मोदी घर – घर मोदी के नारों के साथ गूंज उठी ।
क्षेत्र के लोगों ने जोरदार स्वागत के दौरान कहा की मोदी जी ने एक स्वच्छ और ईमानदार छवि के व्यक्तित्व को प्रतिनिधित्व करने का पुन : अवसर दिया है
माला राज्य लक्ष्मी शाह ने रवाई घाटी की सम्मानित जनता को सम्बोधित करते हुए कहा है की “मोदी जी की गारंटी” की योजनाओं का का लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों को मिला है । आज भारत ने विश्व में अपनी विशेष स्थिति दर्ज करा ली है। भारत हर क्षेत्र में अग्रणी भूमिका में है। मोदी के दमदार नेतृत्व की बदौलत हम विश्व की पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुके हैं।
स्वागत कार्यक्रम में पुरोला से विधायक दुर्गेश्वरी लालजी , जिला अध्यक्ष सत्येंद्र राणा जी, पूर्व जिला अध्यक्ष जगत सिंह चौहान जी, श्याम गोपाल जी, रमेश चौहान जी, समस्त मंडल अध्यक्ष, पार्टी की समस्त पदाधिकारी एवं समस्त कार्यकर्ता उपस्थित रहे।