प्रधानमंत्री के माध्यम से वर्चुअल हॉस्टल का शिलान्यास किया

प्रदीप कुमार
श्रीनगर गढ़वाल। आज केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम के तहत आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजकोट गुजरात में एम्स के उद्घाटन कार्यक्रम से वर्चुअल माध्यम से राजकीय उप जिला चिकित्सालय श्रीनगर में 1.98 लाख रूपये की लागत से  चिकित्सा अधिकारियों हेतु ट्रांजिट हॉस्टल का शिलान्यास किया गया।
कार्यक्रम में वर्चुअल माध्यम से संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज राजकोट से लोकार्पण में देश के अनेक शहरों राज्यों से एक साथ  आमजनता, मुख्यमंत्री, विधायक व जनप्रतिनिधियों का एक साथ जुड़कर विकास  कार्यक्रमों का शिलान्यास नई परंपरा को आगे बढ़ा रहा है। कहा कि आज 5 एम्स का एक साथ उद्घाटन करना इस बात का साक्षी है कि विकसित होता भारत तीव्र गति से कार्य कर रहा है।  उन्होंने यह भी कहा कि आज 51करोड़ से ज्यादा की योजनाएं देश को समर्पित की गई हैं। जिसके लिए उन्होंने  समस्त देशवासियों को शुभकामनाएं भी दी।
इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष पौड़ी शांति देवी, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. प्रवीण कुमार,चिकित्सा अधीक्षक डॉo गोविंद पुजारी,अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. रमेश कुंवर सहित अन्य अधिकारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।