*3 फरवरी को कंडोलिया मैदान में आयोजित होगा दिशा ध्याणी थौला मेला

 

*कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करेंगे प्रतिभाग, जनता को संबोधन के साथ ही लाभार्थियों को करेंगे सम्मानित*

दैनिक विराट न्यूज़ चैनल प्रदीप कुमार पौड़ी/श्रीनगर गढ़वाल। जिलाधिकारी डॉ.आशीष चौहान ने जनपद के समस्त नागरिकों से अपील की है कि आगामी 03 फरवरी, 2024 को कंडोलिया मैदान में ‘‘दिशा ध्याणी थौला मेला’’ कार्यक्रम में आपकी उपस्थिति प्रार्थनीय है।
3 फरवरी, 2024 को कंडोलिया मैदान में प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा ‘‘दिशा ध्याणी थौला मेला’’ कार्यक्रम में प्रतिभाग किया जाएगा। कार्यक्रम में विभिन्न विभागों द्वारा जनकल्याणकारी योजनाओं के संबंध में स्टॉल लगाये जायेंगे। स्टॉल के माध्यम से आम जनमानस को लाभ/ऋण, सब्सिडी,आवास अनुदान डी.बी.टी,कृषि यंत्र आदि की जानकारी दी जाएगी। इस दौरान मुख्यमंत्री द्वारा विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया जायेगा। इसके अलावा मुख्यमंत्री द्वारा जनता को संबोधन करने के साथ ही विभिन्न स्वरोजगारों से जुड़े लाभार्थियों को सम्मानित भी किया जायेगा। जिलाधिकारी ने आमजनमानस को कंडोलिया मैदान में आयोजित होने वाले ‘‘दिशा ध्याणी थौला मेला’’ कार्यक्रम में प्रतिभाग करने की अपील की है।