जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग के निर्देशन में सिद्धपीठ कालीमठ मंदिर में विशेष स्वच्छता अभियान एवं भजन संध्या का आयोजन किया गया*

 

प्रदीप कुमार

रूद्रप्रयाग/श्रीनगर गढ़वाल। 14 से 22 जनवरी तक प्रदेशभर में आयोजित हो रहे सांस्कृतिक पर्व सप्ताह के तहत जिलाधिकारी सौरव गहरवार के निर्देशन में जनपद भर के मंदिरों में साफ सफाई एवं भजन गायन कार्यक्रमों का आयोजन जारी है। बुधवार को कार्यक्रम के अंतर्गत सिद्ध पीठ कालीमठ मंदिर में विशेष स्वच्छता अभियान एवं भजन संध्या का आयोजन किया गया।
कालीमठ सिद्ध मंदिर के नोडल अधिकारी जिला पूर्ति अधिकारी मनोज कुमार डोभाल रुद्रप्रयाग की अगुआई में स्थानीय छात्र-छात्राओं के लिए शैक्षिक भ्रमण, गोष्टी सहित अन्य कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिला पूर्ति अधिकारी ने बताया कि सांस्कृतिक पर्व सप्ताह के अंतर्गत सिद्ध पीठ काली मठ में 14 जनवरी से 22 जनवरी तक नियमित कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। अभियान के तहत बुधवार को स्वच्छता अभियान के साथ ही स्थानीय छात्र-छात्राओं के लिए ज्वलंत मुद्दों पर गोष्ठी का आयोजन भी किया गया।
कार्यक्रम में कार्यक्रम में मंदिर के मुख्य पुजारी रमेश चंद्र भट्ट, मठाधीश अबल सिंह राणा मंदिर के प्रबंधक पुरोहित स्कूल के प्रधानाचार्य मनोज भट्ट,प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक बंशीधर,ग्राम प्रधान गजपाल सिंह,सहायक अभियंता वीरेंद्र सिंह,महिपाल सिंह राणा सहित विद्यालय के छात्र एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।