विधायक राम अवतार सैनी के नेतृत्व में 18 नवंबर को लखनऊ से शुरू होने वाली सामाजिक न्याययात्रा के बिजनौर पहुंचने पर भव्य स्वागत करने की रूपरेखा बनाई गई

बिजनौर। नूरपुर विधायक राम अवतार सैनी के नेतृत्व में 18 नवंबर को लखनऊ से शुरू होने वाली सामाजिक न्याययात्रा के बिजनौर पहुंचने पर भव्य स्वागत करने की रूपरेखा बनाई गई।
गुरुवार को विधायक राम अवतार सैनी ने अपने निवास पर सैनी सभा के पदाधिकारी ओ से सामाजिक न्याय यात्रा की सफलता के लिए चर्चा की तथा रूपरेखा बनाई। श्री सैनी ने बताया कि 18 नवंबर को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी सामाजिक न्याय यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। उन्होंने बताया कि यात्रा का उद्देश्य प्रदेश में जातिगत जनगणना , संविधान की रक्षा एवं लोकतंत्र बचाना, होगा। यात्रा लखनऊ से प्रारंभ होकर सीतापुर शाहजहांपुर पीलीभीत बरेली बदायूं मुरादाबाद अमरोहा बुलंदशहर हापुड़ गाजियाबाद मेरठ बागपत मुजफ्फरनगर होते हुए 25 नवंबर को बिजनौर पहुंचेगी तथा 26 नवंबर को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नूरपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। चर्चा के दौरान सैनी सभा के अध्यक्ष प्रधान कल्याण सिंह सैनी निजामतपुरा संरक्षक मास्टर जगराम सैनी चंदन सिंह सैनी डॉक्टर शिवराज सैनी अतुल कुमार सैनी दीपक सैनी देवेंद्र सैनी दाताराम सैनी सहित समाज के अनेक व्यक्ति मौजूद रहे।