एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल हरिद्वार उतरे, अपने वादे पर खरे

मनोज सिंह सोही
 हरिद्वार-एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल हरिद्वार उतरे, अपने वादे पर खरे, दिनदहाड़े “बीच शहर” सनसनीखेज़ महिला हत्या प्रकरण का किया 48 घंटे के भीतर खुलासा,धर्मनगरी को स्मैक के जहरीले धुएं से बाहर निकालने को कामयाब हो रही एसएसपी की रणनीति,पकड़ में आ रही बड़ी मछलियां, लाखों की कीमती स्मैक की कमर्शियल खेप पकड़ी
एसपी क्राइम, एसपी सिटी, सीओ सिटी, सीओ ज्वालापुर के साथ प्रेस वार्ता में किया खुलासा
 
𝑪𝒂𝒔𝒆 𝑵𝒖𝒎𝒃𝒆𝒓 1
मुख्य हरिद्वार के भूपतवाला क्षेत्र स्थित बंद घर में मिले महिला के शव प्रकरण में दर्ज हत्या के मुकदमें का खुलासा करते हुए हरिद्वार पुलिस ने 48 𝒉𝒐𝒖𝒓𝒔 के भीतर हत्या की वजह सामने लाते हुए हत्यारे देवर को दबोचा।
गिरफ्त में आए युवक के अपने भाभी सहित एक अन्य महिला से भी गहरे ताल्लुक़ात होने के चलते लगातार हो रहे झगड़ों से निजात पाने के लिए युवक रामकरण निवासी शिवनगर रानी गली हरिद्वार ने हत्या का रास्ता चुना और चुन्नी से गला घोंट अपनी भाभी की हत्या कर पूरे शहर में सनसनी फैला दी।
घटना के तुरंत बाद मौके पर जाकर कप्तान ने मौके से ही कहा था हम जल्दी ही इस केस का खुलासा करेंगे और अपनी टीम को जल्द खुलासे के लिए दिए अल्टीमेटम पर खरा उतरते हुए पुलिस टीम ने महज 48 घंटे के भीतर घटना का सफल खुलासा किया।
𝑪𝒂𝒔𝒆 𝑵𝒖𝒎𝒃𝒆𝒓 2
देवभूमि को नशे से मुक्त करने लिए जोर-शोर से जुटी हरिद्वार पुलिस ने अभियान में बड़ी सफलता हासिल करते हुए मुखबिर की सूचना पर दस लाख रुपए से अधिक बाजार कीमत की 102 ग्राम स्मैक के साथ धंधेबाज अभिषेक निवासी ग्राम चांदपुर स्याऊ बिजनौर उत्तर प्रदेश हाल निवासी गली नंबर 1 सुभाष नगर कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार को दबोचा। इसके अन्य साथियों की सरगर्मी से तलाश जारी है।