विश्व हिंदू परिषद मातृशक्ति,दुर्गा वाहिनी ने किया शस्त्र पूजन

देहरादून विश्व हिंदू परिषद मात्रशक्ति, दुर्गा वाहिनी के द्वारा संस्कृति लोक कॉलोनी सुभाष नगर प्रखंड में दिनांक 16 अक्टूबर 2023 सोमवार को शस्त्र पूजन कार्यक्रम किया गया।

इस मौके पर शस्त्र का पूजन मंत्र उच्चारण के साथ किया गया मातृशक्ति विभाग संयोजिका प्रीति शुक्ला ने बताया कि हर वर्ष शस्त्र पूजन पूरे देश में दुर्गा वाहिनी और मातृशक्ति के द्वारा किया जाता है, नवरात्रि के अवसर पर सभी जिला और प्रखंड,खंड में यह पूजन किया जा रहा है दुर्गा वाहिनी की बहनों को इसका प्रशिक्षण भी दिया जाता है उन्होंने सभी महिला को मातृशक्ति और दुर्गा वाहिनी से जोड़ने का आग्रह करते हुए कहा कि आज सभी महिला को शस्त्र रखना है और उसको चलाना आना चाहिए, अपनी रक्षा खुद से और समाज की रक्षा करने की क्षमता होना बहुत जरूरी है।
आकांसा प्रखंड संयोजिका दुर्गा वाहिनी ने मातृशक्ति विश्व हिंदू परिषद स्थापना दिवस एवं अन्य मुख्य बिंदुओं पर चर्चा करते हुए कहा कोई भी नारी अबला नहीं सबला है, महिलाओं में आत्मविश्वास हिम्मत बढ़े एवं आयी हुई समस्त मातृशक्ति,बहनों से अपील की कि आप सभी संगठन से जुड़े।

मौके पर विभाग मंत्री राजेंद्र जी, जिला मंत्री विश्व हिंदू परिषद अनुज वर्मा जी, दुर्गा वाहिनी जिला संयोजिका दीपाली शुक्ला,उषा सैनी, मंजू विटोला, उर्मिला, ममता स्थानीयआदि बहने,भाई मौजूद रहे।