पंजाब से श्री बद्रीनाथ पहुंचे नाबालिग को चमोली पुलिस ने सकुशल बरामद कर किया परिजनों के सुपुर्द

चमोली- पंजाब से श्री बद्रीनाथ पहुंचे नाबालिग को चमोली पुलिस ने सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया, पुलिस अधीक्षक चमोली प्रमेन्द्र डोबाल के निर्देशन में चमोली पुलिस बैकुण्ठ धाम श्री बद्रीनाथ में मुस्तैदी एवं सतर्कता के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रही है साथ ही बिछड़ों को अपनों से मिलाने में भी अहम भूमिका निभा रहीं है।

इसी क्रम में बद्रीनाथ क्षेत्रान्तर्गत में ड्यूटी में नियुक्त पुलिस कर्मियों को एक नाबालिग लड़का अकेले घूमते हुए मिला। जिससे रहने का स्थान व परिजनों के बारे में पूछा गया तो वह डरा-सहमा कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं बता पाया।

पुलिस कर्मियों द्वारा सुरक्षा के दृष्टिगत उक्त नाबालिग को कोतवाली श्री बद्रीनाथ लाया गया। जिसके पश्चात उसके रहने व खाने की व्यवस्था कर उससे परिजनों के संबंध में पूछताछ की तो उक्त नाबालिग द्वारा बताया गया की उसका नाम करन कुमार पुत्र सुनील कुमार उम्र 13 वर्ष, निवासी छपरा बिहार का रहने वाला है, जबकि वर्तमान में समय में लुधियाना पंजाब में परिजनों के साथ रहता है, मैं दिनांक 29.08.2023 को घर से नाराज होकर लुधियाना से श्री बद्रीनाथ के लिए निकला व दिनांक 31.08.2023 को श्री बद्रीनाथ पहुँचा। कोतवाली श्री बद्रीनाथ पुलिस द्वारा तत्काल नाबालिग के परिजनों से सम्पर्क कर उन्हें श्री बद्रीनाथ बुलाकर आज दिनांक 02.09.23 नाबालिग उपरोक्त को सकुशल उसकी माता श्रीमती प्रतिमा देवी के सुपुर्द किया गया। परिजनों द्वारा सकुशल अपने पुत्र के मिलने पर चमोली पुलिस की तत्परता एवं सहयोग हेतु आभार प्रकट किया गया।