भाजपा युवा मोर्चा श्रीनगर द्वारा विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का समापन

प्रदीप कुमार

श्रीनगर गढ़वाल। भाजपा युवा मोर्चा नगर द्वारा आयोजित शैक्षणिक और साइकिल रेस एवं अन्य प्रतियोगिताओं का समापन हुआ जिसमें विद्यालयी और उच्च शिक्षा संस्थानों के विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाषण, निबंध, रंगोली, चित्रकला में प्रतिभा किया।
भाजपा युवा मोर्चा श्रीनगर ने प्रतिभाओं को उनके हुनर को दिखाने के लिए एक मंच प्रदान किया।
हमारी इस देवभूमि में प्रतिभाओं से भरा हमारा यह पहाड़ है जिसमें युवा मोर्चा द्वारा प्रयास किया गया कि इन प्रतिभाओं को अपना हुनर दिखाने का एक माध्यम मिले जिससे वह भविष्य में अपने सफल लक्ष्य की ओर अगर सर हो और अपनी मंजिल को प्राप्त करें।
प्रतियोगिताओं में जूनियर और सीनियर स्तर पर तथा उच्च शिक्षा स्तर पर परिणाम घोषित किए गये।
साइकिल रेस में बालक हरीश ने की प्रथम, सुभाष नेगी द्वितीय तथा हरीश रावत तृतीय स्थान पर रहे।
निबंध प्रतियोगिता में उच्च शिक्षा स्तर पर प्रथम स्थान पर रितिका भंडारी एचएनबी गढ़वाल विश्वविद्यालय, द्वितीय स्थान पर राजनंदनी मेहता एनआईटी श्रीनगर, तथा तृतीय स्थान पर अनिका चमोला मेडिकल कॉलेज श्रीनगर, भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर आशुतोष मिश्रा मेडिकल कॉलेज द्वितीय स्थान पर रितिक कंडारी मेडिकल कॉलेज तथा तृतीय स्थान पर राज सिद्धार्थ एचएनबी गढ़वाल विश्वविद्यालय रहे।
पेंटिंग प्रतियोगिता के सुपर सीनियर लेवल पर एनआईटी श्रीनगर की प्रतिभा की प्रथम स्थान पर तथा तृतीय पर और तीर्थ स्थान पर मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थी रहे।
विभिन्न प्रतियोगिताओं में विभिन्न स्तर पर पुरस्कार वितरण किए गए प्रतियोगिताओं के सफल आयोजन पर युवा मोर्चा द्वारा आने वाले समय में भी इसी प्रकार के आयोजन करने की बात कही गई है जो समाज में युवाओं व प्रतिभाओं को अपना लक्ष्य की ओर बढ़ने की प्रेरणा देगी।
कार्यक्रम में उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी पूर्व राज्य मंत्री अतर सिंह असवाल, राकेश ध्यानी,विनय घिल्डियाल, वासुदेव कंडारी, विनीत पोस्ती, शैलेश मालासी एवं युवा मोर्चा के सुधीर जोशी, पंकज रावत, प्रदीप राणा, चंद्र मोहन भट्ट, मनमोहन सजवाण, आशु पंत, अनुज, अभिनव, अर्जुन गैरोला, आयुष आदि लोग उपस्थित थे।