विकासखंड खिर्सू के राजस्व ग्राम गजेली में सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम का किया गया आयोजन।

गबर सिंह भंडारी

पौड़ी/श्रीनगर गढ़वाल। जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी पौड़ी राम सलोने की अध्यक्षता में विकास खण्ड खिर्सु के राजस्व ग्राम गजेली में सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम में जन शिकायतों की सुनवाई की गई। जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी ने बताया कि कार्यक्रम में ग्रामवासियों को शिक्षा, स्वास्थ्य, विद्युत ग्राम्य विकास, पशुपालन, बाल विकास, उद्यान, लोक निर्माण विभाग तथा आपूर्ति विभाग के अधिकारी/कर्मचारीगण के द्वारा अपने विभाग से सम्बन्धित योजनाओं की जानकारी दी गई।
इस अवसर पर ग्रामवासियों के द्वारा मुख्य सड़क मार्ग से ग्राम गजेली तक 1.8 किमी तक कच्ची सड़क का डामरीकरण करने की मांग की गई, जिसमें लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियन्ता ने बताया कि मार्ग का 01 किमी० लो०नि०वि० तथा शेष 800 मी0 सड़क जिला पंचायत द्वारा कटिंग कि गई है। जिसका डामरीकरण किये जाने हेतु जिला पंचायत से उक्त 800 मी0 का स्थान्तरण लो०नि०वि० श्रीनगर को किये जाने का अनुरोध किया गया है। इसके अतिरिक्त गांव में पेयजल की सुविधा को दुरस्त करने, पुनर्निर्माण हेतु स्वीकृत अत्यधिक क्षतिग्रस्त प्राथमिक विद्यालय भवन, गजेली के शीघ्र निर्माण कार्य कराने तथा वर्षा काल में भालू संभावित हमले के निवारण हेतु वन विभाग से आवश्यक कार्यवाही किये जाने की मांग की गई।
इस अवसर पर ग्राम प्रधान सरिता देवी, अपर सांख्यिकीय अधिकारी राजेन्द्र कुमार, खण्ड शिक्षा अधिकारी अश्वनी रावत, मकान लाल सहित विभिन्न विभागों के कार्मिक उपस्थित थे।