महात्मा ज्योतिबा फुले वेलफेयर सोसाइटी बिजनौर की बैठक में 27 अगस्त को सैनी समाज के मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया।

बिजनौर। महात्मा ज्योतिबा फुले वेलफेयर सोसाइटी बिजनौर की बैठक में 27 अगस्त को सैनी समाज के मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया।
गुरुवार को मोहल्ला दयाल कुंज बिजनौर में आयोजित सोसाइटी की बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 27 अगस्त को सैनी समाज के मेधावी छात्र छात्राओं जिन्होंने वर्ष 2023 में कोई भी फाइनल परीक्षा 70प्रतिशत अंको के साथ पास की हो उन्हें सम्मानित किया जाएगा। सोसायटी के अध्यक्ष प्रधान कल्याण सिंह सैनी ने बताया कि सोसाइटी पिछले 23 वर्षों से समाज के प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित करती आ रही है उन्होंने कहां की सैनी समाज के जिन छात्र-छात्राओं ने इस वर्ष कोई भी फाइनल परीक्षा पास की हो उन्हें सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में सैनी समाज के जो भी सभासद निर्वाचित हुए हैं उन्हें तथा हलदौर नगरपालिका के चेयर पर्सन श्रीमती विमला देवी को भी सम्मानित किया जाएगा। वार्षिक सम्मेलन की सफलता के लिए रूपरेखा बनाई गई तथा सभी साथियों से सहयोग मांगा।
बैठक की अध्यक्षता सोसायटी के संरक्षक मास्टर राजपाल सैनी तथा संचालन देवेंद्र सैनी ने किया बैठक में सैनी सभा के जिलाध्यक्ष कल्याण सिंह सैनी निजामत पुरा मास्टर इंद्रपाल सैनी डॉक्टर शिवराज सैनी अनिल सैनी जय चंद सैनी देशपाल सैनी सुमेर सिंह सैनी श्रीमती ओमवती सैनी महावीर सिंह सैनी आदि उपस्थित रहे।