देहरादून में निर्माणाधीन सैन्य धाम के निर्माण हेतु स्थानीय विधायक राजकुमार पाेरी ने जनपद की नदियों के पवित्र जल को कलश में रखकर बहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

गबर सिंह भंडारी

श्रीनगर गढ़वाल। देहरादून में निर्माणाधीन सैन्यधाम के निर्माण हेतु स्थानीय विधायक राजकुमार पोरी ने जनपद की 03 प्रमुख नदियों अलकनंदा, पूर्वी व पश्चिमी नयार नदियों से लाए गये पवित्र जल को कलश में रखकर वाहन को हरी झण्डी दिखाकर से रवाना किया गया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यह सैन्य धाम का निर्माण देहरादून में चल रहा है, इस सैन्य धाम का निर्माण पवित्र नदियों से प्राप्त किए गए जल के द्वारा होगा। इसका मुख्य उद्देश्य भारतीय सेना के वीरों को सम्मानित करना है।
राजकुमार पोरी ने कहा कि “यह सैन्य धाम एक महत्वपूर्ण स्थल होगा, जहां वीर सैनिकों को आदर और सम्मान देने के लिए उनकी स्मृतियां संजोई जाएगी”। कहा कि इस सैन्य धाम के निर्माण के बाद सभी को सैन्य धाम की यात्रा करनी चाहिए।
इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम, जिला अध्यक्ष भाजपा सुषमा रावत, जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकारी रिटा. कर्नल प्रदीप कोटनाला सहित स्थानीय अधिकारी और पूर्व सैनिक मौजूद थे।