बेस चिकित्सालय में पोते का जन्म होने पर दादा ने अस्पताल परिसर में रोपे पौधे बेस चिकित्सालय में बेहतर सुविधा मिलने पर परिजनों ने जताया अस्पताल का आभार चिकित्सा अधीक्षक ने खुशी के उपलक्ष में इस तरह के कार्य करने को बताया बेहतर

 

गबर सिंह भंडारी
श्रीनगर। बेस चिकित्सालय के गायनी विभाग में रुद्रप्रयाग जिले के तिलवाड़ा कंथार गांव की आभा देवी ने स्वस्थ्य बच्चे को जन्म दिया। स्वस्थ्य बच्चे को जन्म होने तथा अस्पताल में बेहतर सेवाएं मिलने के बाद बच्चे के दादा पत्रकार देवेन्द्र गौड़ द्वारा बेस चिकित्सालय परिसर में आंवला, तेजपत्ता और हरड़ के पौधे का रोपण कर मिठाईयां वितरित की। उन्होंने बेस चिकित्सालय के एमएस डॉ. रविन्द्र बिष्ट के हाथों पौधे रोपित किये गये।
बेस चिकित्सालय के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रविन्द्र बिष्ट ने कहा कि अस्पताल में बेहतर सेवाएं जनता को मिले इसके लिए पूरे प्रयास किये जा रहे है। प्रदेश के माननीय चिकित्सा शिक्षा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत की पहल पर यहां तमाम सुविधाएं दी गई, जिससे आज लोगों को बेहतर सेवाएं मिल रही है। साथ ही अस्पताल के डॉक्टर व स्टाफ भी लगातार लोगों को बेहतर सेवा दे रहे है। उन्होंने पोता होने पर बेस अस्पताल परिसर में पौधारोपण की शुरुआत करने वाले पत्रकार देवेन्द्र गौड़ के कार्यो की सराहना की। कहा कि ऐसे अवसर पर पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण के लिए काम करना चाहिए। पत्रकार देवेन्द्र गौड़ ने कहा कि अस्पताल में तमाम सुविधाएं पहले से बेहतर हुई, जिससे आज जनता को बेहतर सुविधाएं मिल रही है। उन्होंने गायनी विभाग के एचओडी डॉ. नवज्योति बोरा, डॉ. नेहा समेत तमाम स्टाफ का आभार प्रकट किया। कहा कि ऐसे मौके पर पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया है। इस मौके पर पर्यावरणविद देवराघवेन्द्र बद्री, अवधेश गौड, अक्षित मलवाल, एमआरडी प्रभारी अनिल उनियाल,संदीप पंवार, योगेश रावत, हरेन्द्र राणा, अजय भट्ट, चन्द्री आदि मौजूद थे।