चित्रकला प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाए जौहर

“दीपाली फाउंडेशन” निशुल्क बाल शिक्षा संस्कार केंद्र देहरादून पर विश्व रंगमंच दिवस पर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया...!!

देहरादून- विश्व रंगमंच दिवस के शुभ अवसर पर दीपाली फाउंडेशन देहरादून उत्तराखंड के तत्वावधान में चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया,  प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों ने काफी उत्साहपूर्वक भाग लेकर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। छोटे-छोटे बच्चों ने चित्रकला के प्रति रुझान एवं लग्न काबिले तारीफ रही।


विश्व रंगमंच दिवस के शुभ अवसर पर दीपाली फाउंडेशन संस्थापक अध्यक्ष श्रीमती प्रीती शुक्ला ने कहा कि यह प्रयास छोटे-छोटे बच्चों में उनकी प्रतिभा को धरातल पर लाने का एक प्रयास किया गया। चित्रकला का विषय सामाजिक घटनाएं एवं स्वच्छ भारत अभियान ज्वलंत मुद्दा था। बच्चों द्वारा बनाए गए चित्र को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह मूल भाषा में भाव को स्पष्ट कर रहे हैं।दीपाली फाउंडेशन  की तरफ से बच्चों में छुपी प्रतिभा उभारने के लिए चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। दीपाली शुक्ला ने सेवा बस्ती के बच्चों को रंगमंच के विषय में जानकारियां दी तथा रंगमंच से संबंधित विचार रखे, बच्चों ने बड़ी जिज्ञासा प्रकट करते हुए रंगमंच के प्रति अपने भाव प्रकट किए तथा संबंधित विषय से जुडे प्रश्न पूछे, संस्था की तरफ से नीरज जोशी जी ने बच्चों को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया इस अवसर पर अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत जिलाध्यक्ष उषा सैनी, जिला उपाध्यक्ष सोनी जोशी,  दीपाली शुक्ला, निमिषा आनंद आदि उपस्थित थे,

-दीपाली शुक्ला