मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने पिथौरागढ़ स्थित वन विश्राम गृह में जनपद के विभिन्न स्कूलों के प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं, खिलाड़ियों एवं एनसीसी कैडेट्स से वार्ता की

पिथौरागढ़,मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने पिथौरागढ़ स्थित वन विश्राम गृह में जनपद के विभिन्न स्कूलों के प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं, खिलाड़ियों एवं एनसीसी कैडेट्स से वार्ता की और उनकी पढ़ाई के बारे में जानकारी ली। वार्ता के दौरान छात्र-छात्राओं ने राज्य सरकार के बेहतर प्रयासों के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया और शिक्षा के स्तर को बेहतर बनाने के लिए सुझाव दिए। उन्होंने अपने-अपने विद्यालयों से संबंधित समस्याओं से भी मुख्यमंत्री को अवगत करवाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सच है कि शिक्षा के क्षेत्र में अभी भी सुविधाओं को लेकर कुछ सुधार किए जाने की आवश्यकता है, प्रदेश सरकार इस दिशा में निरंतर कार्यरत है। विद्यार्थी जीवन अमूल्य है। विद्यार्थी अपना पूरा ध्यान शिक्षा ग्रहण करने पर दें।
इस अवसर पर क्षेत्रीय सांसद अजय टम्टा, विधायक डीडीहाट बिशन सिंह चुफाल, आयुक्त कुमाऊँ मंडल दीपक रावत, जिलाधिकारी रीना जोशी, एसपी लोकेश्वर सिंह आदि उपस्थित रहे।