भाजपा मीडिया टीम ने की मुख्यमंत्री से शिष्टाचार भेंट

 

भाजपा मीडिया टीम ने की मुख्यमंत्री से शिष्टाचार भेंट

देहरादून 12 नवंबर। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान के नेतृत्व में प्रदेश प्रवक्ता एवं प्रदेश सह मीडिया प्रभारियों की टीम ने मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी से शिष्टाचार भेंट की।
इस दौरान मुख्यमंत्री ने नई मीडिया टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी को संगठन के माध्यम से सरकार के कल्याणकारी कार्यो की जानकारी व लाभ को अंत्योदय स्तर तक जनता तक पहुंचाने को कहा।

मुख्यमंत्री कार्यालय में हुई इस मुलाकात में सीएम ने पार्टी मीडिया विभाग के उनकी अब तक किये कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि जनकल्याणकारी कार्यो को जानकारी धरातल पर ले जाने और सरकार की छवि बनाने में पार्टी संगठन और उसमे विशेषकर मीडिया टीम की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण होती है। विगत विधानसभा चुनावों से पूर्व व चुनावों के उपरांत बखूबी अहसास भी किया गया। उन्होंने मीडिया टीम का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि प्रदेश की विकास योजनाओं व समसामयिक घटनाओं को लेकर पार्टी का पक्ष मीडिया व सार्वजनिक तौर पर रखने के लिए सभी को निरंतर अध्ययन और आसपास घटित गठनाक्रमों को लेकर हमेशा अलर्ट मोड पर रहना होगा ।

इस मौके पर प्रदेश मीडिया प्रभारी
श्री मनवीर सिंह चौहान के साथ प्रदेश प्रवक्ता श्री सुरेश जोशी, श्री खजान दास, श्री वीरेंद्र बिष्ट, श्री विनोद सुयाल, श्री विपिन कैंथोला, श्रीमती मधु भट्ट, श्रीमती हनी पाठक, श्रीमती सुनीता विद्यार्थी, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी राजेन्द्र नेगी, संजीव वर्मा, कमलेश उनियल , राजीव तलवार, सत्यवीर चौहान मौजूद रहे ।

राजेंद्र सिंह नेगी