मंत्री गणेश जोशी ने गोरखाली समाज के साथ मनाया दशहरा का पर्व, उनके घर पहुंचकर लगवाया तिलक और त्यौहार की शुभकामनाएं दी*

*मंत्री गणेश जोशी ने गोरखाली समाज के साथ मनाया दशहरा का पर्व, उनके घर पहुंचकर लगवाया तिलक और त्यौहार की शुभकामनाएं दी*

देहरादून, 05 अक्टूबर ।दशहरा पर्व पर आज कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी देहरादून के नयागांव पहुंचे और लक्ष्मी प्रधान के यहां पहुंचकर शुभकामनाएं दी तथा तिलक लगवाया।
इसके पश्चात मंत्री जोशी ने जोहड़ी गांव में उदय सिंह थापा और कई अन्य गोरखाली समाज के लोगों घर पहुंचकर तिलक लगाकर दशहरे की बधाई और शुभकामनाएं दी। इसके बाद मंत्री जोहड़ी गांव स्थित मसूरी विधानसभा से कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री गोदावरी थापली की माता शोभा थापा के घर पहुंचकर उनसे तिलक लगवाया उनका आशीर्वाद लिया और दशहरा पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि विजयदशमी का पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है और यह हमें याद कराता है कि सच की हमेशा जीत होती है। मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान राम का सम्पूर्ण जीवन चरित्र अनुकरणीय है। उनके जीवन की विशिष्टता समाज का मार्ग प्रशस्त करती रही है। उन्होंने धर्म एवं सत्यता के मार्ग पर चलकर रावण पर विजय प्राप्त की थी। दशहरा उल्लास एवं विजय का भी पर्व है। मंत्री जोशी ने कहा कि शक्ति की उपासना का यह पर्व हमें जीवन की कठिनाइयों से पार पाने की प्रेरणा देता है। केबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने प्रदेशवासियों से आपसी भाई-चारे और सौहार्द के साथ सभी पर्वों को मिलजुल कर मानने की अपील की । इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने प्रदेश की सुख समृद्धि की कमाना भी की।
इस अवसर पर बीजेपी नेता संध्या थापा, शोभा थापा, रवि किरन थापा, सूर्य किरण थापा, दीप राज थापा, कल्पना गुरुंग, डॉ महेंद्र गुरुंग, मनीषा गुरुंग सहित कई लोग उपस्थित रहे।