मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने  आयुष्मान भारत योजना के चार वर्ष पूरे होने पर देहरादून स्थित संस्कृति भवन सभागार में आरोग्य मंथन-2022 कार्यक्रम में प्रतिभाग किया

देहरादून,मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने  आयुष्मान भारत योजना के चार वर्ष पूरे होने पर देहरादून स्थित संस्कृति भवन सभागार में आरोग्य मंथन-2022 कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री धामी ने आयुष्मान योजना में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 24 चिकित्सालयों, 16 आयुष्मान मित्र और योजना से मुफ्त उपचार लेने वाले 20 से अधिक लाभार्थियों को सम्मानित किया गया। साथ ही मुख्यमंत्री ने आयुष्मान योजना के लाभार्थियों से संवाद भी किया।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री धामी ने प्रदेश भर में आयुष्मान कार्ड बनाने तथा उसकी जागरूकता के लिए आयुष्मान आरोग्य रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि आयुष्मान योजना निसंदेह ही जीवनदायनी का काम कर रही है। जन कल्याण की यह योजना प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की उत्कृष्ट सोच का परिणाम है। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में दुनिया भर में देश की अलग पहचान बनी है। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, प्रभारी सचिव स्वास्थ्य डॉ. राजेश कुमार, मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरूणेंद्र चौहान सहित अन्य सम्मानित जन उपस्थित रहे।