मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में राज्य के आय के संसाधनों व निवेश को बढ़ाने के लिए शासन के उच्चाधिकारियों के साथ समीक्षा की।

देहरादून, मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में राज्य के आय के संसाधनों व निवेश को बढ़ाने के लिए शासन के उच्चाधिकारियों के साथ समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि राज्य में GST संग्रह बढ़ाने के साथ राजस्व संसाधनों में वृद्धि के लिये समेकित प्रयास किए जाएं। मुख्यमंत्री ने टैक्स चोरी रोकने के लिये तंत्र विकसित करने व सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के लाभार्थियों को आधार कार्ड से जोड़ने की प्रभावी व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने जेम के माध्यम से प्रोक्योरमेंट किये जाने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि GST में सेक्टरवार बढ़ोतरी हो इसके प्रयास किये जाएं, अधिक से अधिक लोग रिटर्न भरने के लिये प्रेरित हों। IT टीम के साथ इंफोर्समेंट एवं इंटेलिजेंस सिस्टम को मजबूत किया जाए, उन्होंने कहा कि इसके लिये ITDA से भी मदद ली जा सकती है।
इस अवसर पर मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. सन्धु, अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी, श्री आनन्द बर्द्धन, प्रमुख सचिव श्री आर. के सुधांशु, श्री एल. फैनई, सचिव श्री आर. मीनाक्षी सुन्दरम, श्री नितेश कुमार झा, श्रीमती राधिका झा, श्रीमती सौजन्या, श्री बी.वी.आर.सी. पुरूषोतम आदि उपस्थित थे।