जून माह में शुरू होगी पंजाबी वीडिओ सॉंग ‘कुड़ी पटोला’ की शूटिंग

ऑडिशन में प्रतिभागियों ने दिखाया हुनर

जून माह में शुरू होगी पंजाबी वीडिओ सॉंग ‘कुड़ी पटोला’ की शूटिंग

देहरादून। राज प्रोडक्शन हाउस की ओर से आईएसबीटी स्थित सिटी जंक्शन मॉल में पंजाबी वीडियो सांग ‘कुड़ी पटोला’ के लिए ऑडिशन का आयोजन किया गया। पंजाबी सॉंग ‘कुड़ी पटोला’ की शूटिंग जून माह से शुरू कर दी जाएगी। इस ऑडिशन में काफी संख्या में युवती-युवा कलाकारों ने प्रतिभाग किया।


राज प्रोडक्शन हाउस के डायरेक्टर राज छाबड़ा ने बताया कि रविवार सुबह 11 बजे से ऑडिशन शुरू हो गया थे। उन्होंने बताया कि कुछ प्रतिभागियों का चयन अगले राउंड के लिए किया गया है। राज छाबड़ा ने बताया कि पंजाबी एलबम के सिंगर निक एसआरके  जो कि फर्स्ट द वॉइस ऑफ उत्तराखंड विनर रह चुके है इसके साथ ही सिंगिंग स्टार ऑफ इंडिया के विनर भी रह चुके हैं।
जानकारी देते हुए प्रोड्यूसर टिंकल अरोडा ने बताया कि  निक एसआरके बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोजेक्ट भी कर रहे है ओर साथ ही इस सॉंग के राइटर मिक कंडवाल है जो कि ‘कुड़ी पटोला’ में रैप भी कर रहे है।
ऑडिशन  है। प्रोडक्शन के फाउंडर समीर मलिक के द्वारा लिया गया। राज प्रोडक्शन हॉउस के डायरेक्टर ने बताया कि बहुत जल्द वेब सीरीज की शूटिंग में भी काम चल रहा है। यह वेबसेरीज देवभूमि उत्तराखंड के ऊपर दर्शायी जाएगी।
इस अवसर पर जज की भूमिका में शिल्पी सक्सेना, आनंद कुमार, नवीन जोशी, सिद्धांत पंवार उपस्थित रहे।