राज्य के 09 छावनी परिषदों में पेयजल तथा सीवर सुबिधाओं के विकास के लिए लिए रक्षा राज्य मंत्री से मिले सैनिक कल्याण मंत्री

 

*राज्य के 09 छावनी परिषदों में पेयजल तथा सीवर सुबिधाओं के विकास के लिए लिए रक्षा राज्य मंत्री से मिले सैनिक कल्याण मंत्री।*

देहरादून , धामी – 2 सरकार में कैबिनेट मंत्री के तौर पर अपने दिल्ली प्रवास के दौरान सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी अपने अधीन विभागों से संबंधित विभिन्न विकास योजनाओं की पैरवी करने तथा डबल इंजन सरकार का भरपूर लाभ राज्य क़ो दिलवाने क्रम में विभिन्न केंद्रीय मंत्रियों से मुलाक़ात कर रहे हैं।
इसी क्रम में राज्य के सभी 09 छावनी परिषदों में सीवर लाइन तथा पेयजल संबंधी योजनाओं हेतु सहयोग प्राप्त करने के लिए वह केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट से मिलने पहुँचे।
केंद्रीय मंत्री के साथ हुई अपनी सौहार्दपूर्ण मुलाकात के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री द्वारा राज्य के सभी 9 छावनी परिषद क्षेत्रों में नागरिक सुविधाओं के विकास हेतु भरपूर सहयोग देने का वायदा किया है।
उन्होंने कहा कि छावनी परिषदों में बढ़ती बसावट के चलते वहां सीवर पेयजल तथा सड़कों जैसी बुनियादी सुविधाओं के विकास हेतु बजट की अत्यधिक आवश्यकता है। इसी मांग को लेकर केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री से मुलाकात करने पहुंचे थे।